24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोई पुलिस वाले का बेटा..तो किसी के पिता बेचते हैं पान, जानें बिग बॉस कंटेस्टेंट के पेरेंट्स क्या करते हैं काम

Bigg Boss 16: बिग बॉस अब अपने फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है. आज हम आपको घर में कैद कंटेस्टेंट के फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बताएंगे. जहां निमृत कौर और प्रियंका चौधरी के पिता आर्मी में है. वहीं शिव ठाकरे के पापा रोड साइड पान बेचते हैं.

Bigg Boss 16: बिग बॉस अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. जहां शो में इन-दिनों फैमिली वीक चल रहा है, जिसमें हमने देखा कि साजिद खान से मिलने उनकी बहन फराह पहुंची थी, वहीं शिव और एमसी अपनी मां को देखकर काफी इमोशनल हो गए थे. इधर अर्चना गौतम के भाई ने घर में गदर मचा दिया और सबको खूब एंटरटेन किया. आज के एपिसोड में हम टीना दत्ता और शालीन भनोट की मां को एंट्री करते देखेंगे. बिग बॉस 16 को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, लोग इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं ऐसे में आज आपको उनकी फैमिली बैकग्राउंड के बारें में बताएंगे.

सुम्बुल तौकीर

सुम्बुल तौकीर के पिता हसन तौकीर खान टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर हैं. एक्ट्रेस की परवरिश उनके पिता ने ही की है. सुम्बुल ने बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और इमली शो के साथ एक घर-घर में अपनी पहचान करवाई.

एमसी स्टेन

घर के अंदर रैपर एमसी स्टेन को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. रैपर के पिता महाराष्ट्र पुलिस में एक अधिकारी हैं. एमसी का असली नाम अल्ताफ शेख है और रैपर पुणे में रहता है. उनके पास करोड़ों की ज्वैलरी है, जिसे उन्हें अक्सर पहने हुए देखा जाता है.

प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी के पिता महावीर चाहर भारतीय सेना में कैप्टन थे. उनके पांच भाई-बहन हैं. वह अपने परिवार में अकेले कमाती है. अभिनेत्री अपने भाइयों और परिवार की सभी जरूरतों का ख्याल रखती है. उन्हें कई सीरियल्स में देखा गया है.

अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक ताजिकिस्तान के गिशदरवा के रहने वाले हैं. उनके पिता सावरिकुल मुहम्मद, एक माली के रूप में काम करते थे. अब्दु ने बचपन में काफी दुख देखा है, हालांकि अब वह काफी ज्यादा पॉपुलर बन गए है. हर कोई उनका दीवाना है.

शिव ठाकरे

शिव ठाकरे महाराष्ट्र के अमरावती शहर से हैं. शिव मनोहरराव उत्तमराव झिंगुजी गणुजी ठाकरे उनका पूरा नाम है. उनके पिता शहर में पान का कारोबार करते हैं. शिव शुरुआती दिनों में अपने पिता की मदद करते थे और उन्होंने उन दिनों दूध और अखबार बेचने जैसे काम भी किए.

सौंदर्या शर्मा

सौंदर्या शर्मा के परिवार वाले काफी अमीर है. उनके पिता डेंटिस्ट है. जबकि मां एक स्कूल शिक्षक है. सौंदर्या नई दिल्ली की रहने वाली हैं. सौंदर्या ने कई फिल्मों और सीरियल में काम किया है.

https://www.instagram.com/p/CnRxi62opZ2/?hl=en

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें