29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Airtel 5G: एयरटेल ने बिहार के मुजफ्फरपुर, बोधगया एवं भागलपुर में अपनी 5जी प्लस सेवाएं शुरू की

Airtel 5G in Bihar - दूरसंचार सेवा कंपनी भारती एयरटेल ने शुक्रवार को बिहार के तीन अन्य शहरों मुजफ्फरपुर, बोधगया एवं भागलपुर में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की.

Airtel 5G in Muzaffarpur Bodh Gaya Bhagalpur Bihar: दूरसंचार सेवा कंपनी भारती एयरटेल ने शुक्रवार को बिहार के तीन अन्य शहरों मुजफ्फरपुर, बोधगया एवं भागलपुर में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की.

एयरटेल के बिहार-झारखंड एवं ओडिशा क्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुपम अरोरा ने कहा कि इन तीनों शहरों में एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4जी स्पीड से 20-30 गुना अधिक गति के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं.

Also Read: Airtel 5G Launch: एयरटेल 5जी प्लस अब रांची और जमशेदपुर में भी, जानिए सबसे पहले किन्हें मिलेगी यह सर्विस

उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण एयरटेल सर्विस पोर्टफोलियो को ‘एयरटेल 5जी प्लस’ सेवा का लाभ मिलेगा. इसके अतिरिक्त यह एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टैंट फोटो अपलोड और अन्य गतिविधियों के लिए अविश्वसनीय रूप से तेज पहुंच देगा.

उन्होंने कहा कि 5जी फोन वाले ग्राहक एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क का उपयोग बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तब तक कर सकते हैं, जब तक कि यह सेवा अधिक व्यापक न हो जाए.

बिहार की राजधानी पटना में एयरटेल की 5जी सेवाएं पहले से उपलब्ध हैं. आने वाले समय में कंपनी की पूरे राज्य में अपनी 5जी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार करने की योजना है.

Also Read: Airtel 5G Plus: एयरटेल ने जम्मू, श्रीनगर में 5जी सेवाएं पेश कीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें