29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में देसी शराब पीकर थाने पहुंचा शराबी, कहा-आइ एम हीरो…मैंने शराब पी है… और फिर…

पटना के शास्त्रीनगर थाने में रविवार को एक शराबी नशे की हालत में थाने पहुंच गया. पुलिसकर्मी को लगा कि कोई शिकायतकर्ता होगा. किसी ने ध्यान नहीं दिया. इतने में वह सरिस्ता में जाकर लगी कुर्सी पर बैठा और ओडी अफसर से कहा कि आइ एम हीरो...सुन रहे हैं सर, आइ एम हीरो. मैंने शराब पी है.

पटना के शास्त्रीनगर थाने में रविवार को एक शराबी नशे की हालत में थाने पहुंच गया. पुलिसकर्मी को लगा कि कोई शिकायतकर्ता होगा. किसी ने ध्यान नहीं दिया. इतने में वह सरिस्ता में जाकर लगी कुर्सी पर बैठा और ओडी अफसर से कहा कि आइ एम हीरो…सुन रहे हैं सर, आइ एम हीरो. मैंने शराब पी है. बहुत बड़ी गलती हुई है. मैं अब घर नहीं जाऊंगा, परिवार वाले डाटेंगे. इतना सुनने पर पुलिस समझ गयी कि शख्स नशे में है. उसने कहा कि मैंने पहले दही-चूड़ा खाया और फिर तीन पाउच देसी शराब मार ली. नशे की हालत में वह बार-बार पुलिस से अंग्रेजी में बात करने लगा. पुलिस पहले उसकी बातों को गौर से सुना और फिर पूछा कि क्या हुआ है आपको? किसी ने मारा है या फिर कोई आपसे कुछ झपट लिया है. उसने कहा कि हुजूर ऐसा कुछ नहीं हुआ है. पुलिस को मैं सारा सच बताने आया हूं. नशे में धुत पियक्कड़ अरविंद ओझा शास्त्रीनगर थाने का ही रहने वाला है.

मैंने सारा सच बता दिया अब चलता हूं…

अरविंद ने कहा कि हुजूर मैंने देसी शराब पी है. मुझसे गलती हाे गयी है. मैं नहीं पीता हूं. मुझे जबरन पिला दिया. अब मुझे जानें दें. मैंने सब सच बता दी, अब चलता हूं. उस पर ओडी अफसर ने कहा कि तुम्हारे साथ काैन-काैन शराब पी थी? नाम बताओ, तो जाने देंगे. उसने कहा कि मुझे जबरदस्ती पिलायी गयी है. मैं किसी का नाम नहीं जानता हूं. एक लंबा आदमी था. वह लाल रंग का स्वेटर पहने हुआ था. अब इतना तो बता दिया न सर, अब जाये…उसके बाद पुलिस ने कहा कि थाेड़ी देर रुक जाओ. एक मशीन में फूंक लगा दाे. उसके बाद जाने देंगे. पुलिस ब्रेथ एनालाइजर लेकर आयी. पियक्कड़ ने मशीन में फूंका, ताे शराब की पुष्टि हुई. अरविंद इ-रिक्शा चलाता है. वह सीडीए काॅलाेनी में रहता है. थानेदार रामाशंकर सिंह ने कहा कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसे साेमवार काे काेर्ट में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें