20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs NZ: रवींद्र जडेजा ने चार महीने बाद टीम इंडिया में वापसी पर किया इमोशनल पोस्ट, आप भी पढ़ें

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चार महीने से अधिक समय के बाद टीम में वापसी के लिए तैयार हैं. उनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. उन्होंने टीम में वापसी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. ट्वीटर पर उन्होंने अपनी टेस्ट जर्सी की तस्वीर डाली है.

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा आखिरकार चार महीने बाद मैदान पर लौटने के लिए जैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में पहले दो टेस्ट के लिए चयनसमिति ने जडेजा पर भरोसा जताया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो शुरुआती टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का एलान किया है. इतने दिनों तक मैदान से बाहर रहने के बाद वापसी करते हुए जडेजा भावुक हो गये.

एशिया कप के दौरान जडेजा हुए थे चोटिल

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जडेजा ने अपनी टेस्ट जर्सी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा Missed you.But soon. जडेजा ने 31 अगस्त 2022 को एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ टी20 आई के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. उनका पिछला प्रथम श्रेणी मैच पिछले जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित एकमात्र टेस्ट था.

नहीं खेल पाये थे टी20 वर्ल्ड कप

यह स्टार ऑलराउंडर पिछले साल टी20 विश्व कप में नहीं खेल पाया था जिसमें भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. वह कथित तौर पर रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के अंतिम ग्रुप स्टेज मैच खेलने के लिए तैयार हैं. यह मैच 24 जनवरी को निर्धारित है. आईपीएल में रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. पिछले सीजन में एमएस धोनी ने उन्हें कप्तान बनाया था, लेकिन कई लगातार हार के बाद उन्होंने कप्तानी वापस धोनी को लौटा दी.

Also Read: रवींद्र जडेजा की होगी टीम इंडिया में वापसी, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को मिला टेस्ट डेब्यू का मौका


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

रवींद्र जडेजा का टीम में शामिल होना फिटनेस पर निर्भर करेगा.

शेड्यूल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज

पहला टेस्ट – 9 से 13 फरवरी – नागपुर.

दूसरा टेस्ट – 17 से 21 फरवरी – दिल्ली.

तीसरा टेस्ट – 01 से 05 मार्च – धर्मशाला.

चौथा टेस्ट – 09 से 13 मार्च – अहमदाबाद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें