30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के डोरंडा बैंक मोड़ के पास ट्रैफिक रूट बदला, जानें कब तक सामान्य हो सकेगा परिचालन

पाइलिंग के कारण बैंक मोड़ के पास सोमवार को ट्रैफिक परिवर्तित कर दिया गया. इससे इस मार्ग में जाम लग गया था. जिसके कारण लोग दिनभर परेशान रहे. सुबह नौ से 11 व शाम पांच से सात बजे तक जाम की स्थिति ज्यादा खराब रही

डोरंडा बैंक मोड़ के समीप मुख्य सड़क मार्ग में पाइलिंग के कारण ट्रैफिक परिवर्तित कर दिया गया है. कंपनी के अधिकारी ने कहा है कि आज की शाम तक यहां पाइलिंग का काम पूरा हो जायेगा. इसके बाद सड़क से बैरिकेडिंग हटा दी जायेगी. यही वजह है कि हमें यातायात को परिवर्तित करना पड़ा है.

आपको बता दें कि इस स्थान पर कल से ही पाइलिंग के कारण सोमवार को ट्रैफिक परिवर्तित कर दिया गया. इससे इस मार्ग में जाम लग गया था. जिसके कारण लोग दिनभर परेशान रहे. सुबह नौ से 11 व शाम पांच से सात बजे तक जाम की स्थिति ज्यादा खराब रही. एलएनटी की ओर से मुख्य सड़क में बी-39 पाइलिंग शुरू किया गया. जिस कारण मुख्य सड़क को बंद कर दिया गया.

फिलहाल इस मार्ग से जानेवाले वाहनों को देवेंद्र मांझी की प्रतिमा के पिछले हिस्से वाली सड़क से राजेंद्र चौक की ओर भेजा जा रहा है. उक्त सड़क की चौड़ाई कम होने और कडरू की ओर से भी डोरंडा सहित अन्य जगहों पर जाने के लिए आनेवाले वाहनों के कारण वहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है. कल भी वहां पर तैनात ट्रैफिक के दो सिपाही यातायात को सामान्य करने में लगे हुए थे, लेकिन वे लोग परेशान हो गये थे.

कांटाटोली फ्लाइओवर के लिए जमीन नहीं ले सका प्रशासन

कांटा टोली से सिरोम टोली चौक तक जमीन खाली कराने गयी टीम सोमवार को खाली हाथ वापस लौट गयी. इस जमीन को खाली कराने के लिये जिला प्रशासन की ओर से रांची सीओ को वहां भेजा गया था. उनके साथ नगर निगम की इंफोर्समेंट टीम के सदस्य व जुडको के अभियंता भी थे. सीओ ने कहा कि कुछ बाधा आ जाने के कारण जमीन खाली नहीं करायी जा सकी.

अगले 15 दिनों के अंदर फिर से सूचना निकालकर जमीन खाली करायी जायेगी. ताकि पुल निर्माण के लिए जो भी जमीन की आवश्यकता है, उसे पूरा किया जा सके. सीओ ने कंपनी के प्रतिनिधि और जुड़को के अभियंताओं से कहा कि वे जगह-जगह संकेत चिह्न लगायें और बड़े गड्ढे वाले स्थानों के किनारे सुरक्षा बरतने का पूरा इंतजाम करें.

एप्रोच रोड ठीक कराने का निर्देश

उन्होंने तत्काल एप्रोच रोड को ठीक कराने का निर्देश दिया, ताकि आने-जाने वाले लोगों को परेशानी न हो. मालूम हो कि एप्रोच रोड में जगह-जगह गड्ढे व रोड टूट जाने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें