22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ashwini Vaishnaw: रेल मंत्री ने पोस्ट की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की तस्वीरें, लोगों से पूछा स्टेशन का नाम

Ashwini Vaishnaw: उन्होंने हिंट देते हुए लिखा, यह कहते है, "पृथ्वी पर स्वर्ग." उम्मीद के मुताबिक रेल मंत्री के असामान्य लेकिन दिलचस्प शेयर ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया. जबकि कई लोग अपने अनुमानों को साझा करने के लिए कमेन्ट पर पहुंचे, कुछ ने यह भी कमेन्ट किया कि यह जगह कितना सुंदर है.

Undefined
Ashwini vaishnaw: रेल मंत्री ने पोस्ट की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की तस्वीरें, लोगों से पूछा स्टेशन का नाम 5

Ashwini Vaishnaw: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सुंदर पहाड़ों से घिरे बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपने फॉलोअर्स से इसके नाम का अनुमान लगाने को कहा है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक इशारा भी साझा किया. उन्होंने हिंट देते हुए लिखा, यह कहते है, “पृथ्वी पर स्वर्ग.” उम्मीद के मुताबिक रेल मंत्री के असामान्य लेकिन दिलचस्प शेयर ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया. जबकि कई लोग अपने अनुमानों को साझा करने के लिए कमेन्ट पर पहुंचे, कुछ ने यह भी कमेन्ट किया कि यह जगह कितना सुंदर है.

Undefined
Ashwini vaishnaw: रेल मंत्री ने पोस्ट की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की तस्वीरें, लोगों से पूछा स्टेशन का नाम 6

Ashwini Vaishnaw: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “इस स्टेशन का अंदाजा लगाओ!” उन्होंने अपने ट्वीट में रेल मंत्रालय को भी टैग किया, जिससे एक और संकेत मिला कि स्टेशन भारत में स्थित है.

Undefined
Ashwini vaishnaw: रेल मंत्री ने पोस्ट की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की तस्वीरें, लोगों से पूछा स्टेशन का नाम 7

Ashwini Vaishnaw: केंद्रीय मंत्री ने तस्वीरें कुछ घंटे पहले ट्विटर पर शेयर की हैं. तब से उन्हें 2.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या तेजी से बढ़ रही है. इस शेयर को 12,600 से अधिक लाइक और प्रतिक्रियाओं और रीट्वीट की झड़ी लग गई है.

Undefined
Ashwini vaishnaw: रेल मंत्री ने पोस्ट की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की तस्वीरें, लोगों से पूछा स्टेशन का नाम 8

Ashwini Vaishnaw: लोगों ने कमेन्ट करते हुए अपने अपने अनुमान लगाए. कुछ ने पूछा, “क्या यह सूरत है?” वहीं, दूसरे ने अनुमान लगाया “जम्मू और कश्मीर.” पर्यावरणविद् और उद्यमी सिद्धार्थ बाकरिया ने लिखा, “जम्मू और कश्मीर में काजीगुंड रेलवे स्टेशन.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें