25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीरभूम के युवक को ओडिशा में चलती ट्रेन से फेंका बाहर, रेल पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

ट्रेन के रामपुरहाट रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद ईदल शेख के परिवार के लोगों ने हंगामा मचाया. घटना को लेकर रेल पुलिस और आरपीएफ मामले की जांच में जुट गई है.

बीरभूम जिले के रामपुरहाट रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार देर रात 15929 अप चेन्नई गुवाहाटी तिनसुकिया एक्सप्रेस ट्रेन से ट्रेन के अन्य यात्रियों के साथ हुई झड़प की घटना के बाद एक युवक यात्री को चलती ट्रेन से फेकने का मामला प्रकाश में आया है. ट्रेन यात्री का नाम ईदल शेख बताया गया है. घटना के संबंध में ईदल शेख का साला उसी ट्रेन में मौजूद था. उसने ट्रेन के रामपुरहाट रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर उसने घटना की शिकायत रेल पुलिस से की. इस घटना के बाद दो संदेह भाजक यात्रियों को हिरासत में रेल पुलिस ने लिया है.

शराब के नशे में ईदल को फेंका

साला नेकबर शेख का आरोप है की उसके जीजा ईदल शेख को उड़ीसा के किसी स्टेशन के पास चलती ट्रेन से फेंका गया है. ईदल शेख रामपुरहाट थाना के दादपुर का रहने वाला है. पेशे से राज मिस्त्री ईदल शेख उक्त ट्रेन से चेन्नई से अपने घर लौट रहा था. तभी ट्रेन के भीतर खाना खाते समय खाना दूसरे यात्री पर गिर जाने के कारण आसाम गुवाहाटी यात्रियों के साथ झड़प की घटना घट गई. शराब के नशे में मौजूद बाद में उक्त यात्रियों ने ही उसके जीजा को चलती ट्रेन से फेंक दिया है.

ईदल की जांच में जुटी रेल पुलिस

ट्रेन के रामपुरहाट रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद ईदल शेख के परिवार के लोगों ने हंगामा मचाया. घटना को लेकर रेल पुलिस और आरपीएफ मामले की जांच में जुट गई है. इधर इस घटना के बाद रेल पुलिस पर सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं. हालांकि ईदल को किस रेलवे स्टेशन के पास फेंका गया है इसकी जानकारी अबतक नहीं मिल सकी है. रेल पुलिस और आरपीएफ फिलहाल ईदल की तलाश में जुटी है.

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

घटना के संबंध में पीड़िता के एक रिश्तेदार ने कहा, ‘मेरे भाई ने मुझे ट्रेन से फोन किया. उन्होंने कहा कि ईदल शेख को पिटाई कर ट्रेन से फेंक दिया गया है. इसके बाद हम लोग रामपुरहाट रेलवे स्टेशन पहुंचे. घटना की सूचना जीआरपी को दे दी गई है. वे ट्रेन में मौजूद दो लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है. अभी तक ईदल शेख का कुछ पता नहीं चल पाया है. हम उसे वापस चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें