20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL 2023: रवींद्र जडेजा के शानदार दो शब्दों के ट्वीट ने जीता चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस का दिल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 को लेकर एक शानदार ट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर उनका मैसेज वायरल हो रहा है. इस ट्वीट ने चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. जडेजा महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के अहम सदस्य हैं.

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में उनको भी शामिल किया गया है. बशर्ते जडेजा फिटनेस टेस्ट पास कर लें. रवींद्र जडेजा वर्तमान में सौराष्ट्र के अंतिम रणजी ट्रॉफी लीग मैच के लिए चेन्नई में हैं. 2019-20 चैंपियन का सामना मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में तमिलनाडु से होगा. उन्होंने आईपीएल 2023 को लेकर एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

सीएसके के लिए खेलते हैं जडेजा

रवींद्र जडेजा भारत के लिए आखिरी बार पिछले साल एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ खेले थे. घुटने की चोट के कारण उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. उसके बाद उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था. सर्जरी के बाद, उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पुनर्वास किया. जडेजा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते हैं. उनके एक ट्वीट पर फैन जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

Also Read: IND vs NZ: रवींद्र जडेजा ने चार महीने बाद टीम इंडिया में वापसी पर किया इमोशनल पोस्ट, आप भी पढ़ें
जडेजा ने किया ट्वीट

जडेजा ने अपने ट्वीट में लिखा, “वणक्कम चेन्नई ..”. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, ‘वेलकम बैक सुपर किंग’. एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “जड्डू आपके शानदार प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं…” एक प्रशंसक ने लिखा, “चेन्नई में स्वागत है जडेजा, माय सीएसके फेवरेट मैन यू”. ऑलराउंडर पिछले साल टी20 विश्व कप में नहीं खेल पाये थे. जिसमें भारत सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट से हार गया था.


अश्विन ने कही यह बात

हाल ही में टीम इंडिया के सीनियर ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने भी उनकी वापसी पर अपडेट दिया और कहा कि वह समय पर फिट हो जाएंगे. उन्होंने कहा था कि जब भी कोई घरेलू सीरीज होती है तो मैं बहुत काम करता हूं. मैं रवींद्र जडेजा के आने की उम्मीद कर रहा हूं. लेकिन मुझे और अधिक विकल्पों पर सोचना पसंद है. मेरे दिमाग में कुछ चीजें हैं, जो मैं रहा हूं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट टीम में अश्विन भी शामिल हैं.

जडेजा का प्रदर्शन

भारत के लिए 60 टेस्ट में जडेजा ने 2523 रन बनाये हैं, जिसमें तीन शतक, 17 अर्धशतक और 175 का उच्च स्कोर शामिल है. इस बीच, उन्होंने 171 एकदिवसीय मैचों में 13 अर्धशतकों के साथ 87 का उच्च स्कोर करते हुए 2447 रन बनाये हैं. T20I में, उन्होंने 64 मैचों में 46 के उच्च स्कोर के साथ 457 रन बनाये हैं. गेंदबाजी विभाग में, उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 242, ODI में 189 और T20I में 51 विकेट झटके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें