28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Delhi Accident: दिल्ली में ईंटों से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत, MCD पर फूटा गुस्सा

दिल्ली में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. घटना मंगोलपुरी इलाके की है और इस हादसे में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत भी हो गयी है. दुर्घटना की खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है.

Delhi Truck Accident: दिल्ली में एक ईंटों से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. इस दुर्घटना में एक 60 साल के व्यक्ति की मौत हो गयी है. जबकि, दो अन्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं. बता दें यह घटना मंगोलपुरी इलाके की है. रिपोर्ट्स की माने तो यह दुर्घटना सड़क के अचानक से धंस जाने की वजह से हुई है. इस ट्रक दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गयी. पुलिस ने सभी घायलों को पास ही के एक अस्पताल में भर्ती भी कराया.

60 वर्षीय व्यक्ति की मौत

कल हुए इस हादसे में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी है. यह घटना मंगोलपुरी ब्लॉक बी की है और यहां अचानक से सड़क के धंस जाने की वजह से यह घटना हुई है. इस घटना में एक की मौत और दो घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दमकल विभाग के साथ मौके पर बचाव कार्य में लग गयी. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आयी है. लोगों ने इस घटना के लिए MCD को जिम्मेदार ठहराया है.

MCD पर भड़के लोग

स्थानीय लोगों ने हादसे के लिए MCD को जिम्मेदार ठहराया है. स्थानीय लोगों ने MCD पर आरोप लगाते हुए बताया कि- यह घटना इसलिए हुई है क्योंकि MCD ने सड़कों पर जगह-जगह गुफाएं बना रखी है और उनकी मरम्मत भी नहीं कर रही है. वहीं, रहने वाली एक महिला ने आगे बताते हुए कहा कि- ट्रक चालक बेगुनाह है और इस हादसे के लिए MCD और PWD को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। वे गड्ढे तो बनाते हैं लेकिन, उन्हें ठीक से भरते नहीं है.

परिजनों ने लगाया आरोप

इस ट्रक हादसे में एक महिला भी घायल हो गयी है. घायल महिला के परिजनों ने हादसे के लिए MCD पर आरोप लगाते हुए बताया कि- MCD की यह सड़क कई सालों पहले धंस गयी थी लेकिन, इसे आज तक बनवाया नहीं गया है. हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया. इस हादसे एक लिए हम किसे जिम्मेदार ठहराएं? घायल माया के बारे में बताते हुए उनकी बहु ने बताया कि- उन्हें कई चोटें आयी हैं और उनके दोनों पैर भी फ्रैक्चर हो गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें