25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Weather Forecast: गणतंत्र दिवस के दिन ऐसा रहेगा राजधानी का मौसम, ठंड और कोहरा नहीं करेगा परेशान

Jharkhand Weather Forecast: गणतंत्र दिवस के दिन खुशनुमा रहेगा. राज्य में कहीं भी बारिश होने का अनुमान नहीं है. आकाश में हल्का बादल रह सकता है. सुबह में हल्का धुंध होने का पूर्वानुमान मौसम केंद्र ने किया है.

Jharkhand Weather Forecast: राजधानी का मौसम गणतंत्र दिवस के दिन खुशनुमा रहेगा. राज्य में कहीं भी बारिश होने का अनुमान नहीं है. आकाश में हल्का बादल रह सकता है. सुबह में हल्का धुंध होने का पूर्वानुमान मौसम केंद्र ने किया है. ऐसी ही स्थिति 31 जनवरी तक रहेगी. मौसम केंद्र के अनुसार, इस दौरान राजधानी सहित राज्य के करीब-करीब सभी जिलों का अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम तापमान 12 से 16 डिग्री सेसि के बीच होगा.

कई जिलों का ऐसा रहेगा मौसम

गणतंत्र दिवस के दिन हजारीबाग, रामगढ़, बोकारो, खूंटी और गुमला का अधिकतम तापमान 27 से 31 तथा न्यूनतम तापमान 12 से 16 डिग्री सेसि के बीच रहेगा. संताल और उससे लगे कोयलांचल के जिलों का अधिकतम तापमान 27 से 31 तथा न्यूनतम तापमान 14 से 17 डिग्री सेसि के बीच हो सकता है. इसी तरह हजारीबाग प्रमंडल और उसके आसपास के जिलों का अधिकतम तापमान 30 से 33 तथा न्यूनतम तापमान 14 से 16 डिग्री सेसि के बीच होगा. ऐसी ही स्थिति कोल्हान का भी होगा.

मौसम केंद्र ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि 31 जनवरी तक स्थिति ऐसी ही रहेगी. हल्के बादल छाये रहेंगे. बारिश होने के आसार नहीं है. 27 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच के दौरान भी अधिकतम और न्यूनतम तापमान सामान्य से अधिक रहेगा. बारिश नहीं होगी. मौसम विभाग के अनुसार न्यूनतम तापमान दस डिग्री सेल्सियस व अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास होना चाहिए. जबकि सभी जिलों का न्यूनतम व अधिकतम तापमान इससेअधिक है. इस कारण दोपहर मेंगर्मी का एहसास होने लगा है. सिर्फ सुबह व शाम में हल्की ठंड लगती है.

Also Read: Ind Vs Nz T20: आज रांची पहुंचेंगी भारत-न्यूजीलैंड की टीमें, टिकट खरीदने के लिये उमड़े फैंस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें