30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2: लीक हुई सनी देओल की ‘गदर 2’ की कहानी, इस वजह से पाकिस्तान जायेगा तारा सिंह, बॉर्डर पर होगी जंग

रिपोर्ट के अनुसार, गदर बंटवारे के दौर में तारा सिंह और सकीना की एक प्रेम कहानी थी. सीक्वल में निर्माता 24 साल की छलांग लगा रहे हैं, क्योंकि इस बार कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध के समय को दर्शायेगी.

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. पोस्टर पर सनी देओल हाथ में हथौड़ा थामे एंग्री मैन वाला लुक दे रहे हैं. फैंस तारा सिंह और सकीना को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है. ‘गदर 2 (Gadar 2)’ इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस बीच फिल्म की शानदार कहानी लीक हो गई है.

ऐसी होगी गदर 2 की कहानी

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, गदर बंटवारे के दौर में तारा सिंह और सकीना की एक प्रेम कहानी थी. सीक्वल में निर्माता 24 साल की छलांग लगा रहे हैं, क्योंकि इस बार कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध के समय को दर्शायेगी. पिछली बार तारा सिंह गदर में सकीना को वापस लाने के लिए पाकिस्तान में था, इस बार वह इस लड़ाई के बीच अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान में होगा.

https://www.instagram.com/p/CkDvOnypeXu/
सैनिक की भूमिका में होंगे उत्कर्ष शर्मा

सूत्र ने खुलासा किया कि, फिल्म में जीते (Jeete) का किरदार निभा रहे उत्कर्ष शर्मा सैनिक की भूमिका में नजर आयेंगे, जिसे वापस लाने के लिए तारा सिंह सीमा पार जायेंगे. बताया जा रहा है कि लड़ाई के दौरान बेटे की जान को खतरा हो जायेगा और ऐसे में तारा सिंह अपने जिगर के टुकड़े को बचाने के लिए पाकिस्तान में घुसेगा. इस बार कहानी पिता-बेटे की एक इमोशनल कहानी को भी दर्शायेगी.

विलेन के किरदार में मनीष वाधवा

बता दें कि गदर की कहानी तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी थी जिसमें वो अपने प्यार को अपने के लिए अपने बच्चे को लेकर पाकिस्तान पहुंचता है. वहीं गदर 2 में तारा सिंह को उसके बेटे का प्यार पाकिस्तान खींच ले जायेगा. फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म में विलेन का किरदार मनीष वाधवा निभा रहे हैं.

Also Read: Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल ने देर रात ऐसे मनाया बर्थडे, वरुण संग डांस करती दिखीं एक्ट्रेस, VIDEO
इस दिन रिलीज होगी गदर 2

वहीं 26 जनवरी को गदर 2 का फर्स्टलुक जारी किया गया था जिसमें सनी देओल के लुक ने फैंस को हैरान कर दिया था. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा था, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है. जिंदाबाद था… और जिंदाबाद रहेगा. इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं. गदर2 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें