24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amit Shah के कार्यक्रम को लेकर भगवामय हुई बाबा नगरी, गोड्डा स्पेशल ट्रेन से जसीडीह आयेंगे छह हजार कार्यकर्ता

गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बाबा नगरी भगवामय हो गयी है.देवघर की यह संकल्प महारैली अपने आप में ऐतिहासिक और मील का पत्थर साबित होगी. इस रैली में संथाल परगना की जनजातीय समाज की बड़ी भागीदारी होगी.

गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बाबा नगरी भगवामय हो गयी है. भाजपा की विजय संकल्प महारैली को लेकर एयरपोर्ट से लेकर बाबा मंदिर तक तथा जसीडीह इंडस्ट्रियल एरिया व आरके मिशन विद्यापीठ रूट में कार्यक्रम स्थल तक बड़े-बड़े होर्डिंग्स और पार्टी के झंड़ों से पाट दिया गया है. पूरे शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, अन्नपूर्णा देवी, सांसद डॉ निशिकांत दुबे, सुनील सोरेन, विधायक सह जिला अध्यक्ष नारायण दास, अनंत ओझा, रणधीर सिंह, अमित मंडल सहित सांसदों, विधायकों व बड़े नेताओं के पोस्टर-बैनर लगाये गये हैं. शहर के हरेक चौक-चौराहे पर पार्टी के झंडों से शहर को सजाया गया है.

प्रदेश के नेताओं ने की रैली की तैयारी की समीक्षा

विजय संकल्प महारैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश के अध्यक्ष दीपक प्रकाश, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, बालमुकुंद सहाय, गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ निशिकांत दुबे ,मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक चार दिनों से देवघर में डेरा डाले हुए हैं और पूरी व्यवस्था का निरिक्षण कर रहे हैं. एक-एक चीजों पर बारीकी से नजर रखी जा रही है. कार्यक्रम स्थल में कार्यकर्ता भारी संख्या में पहुंचें, इसे लेकर संथाल परगना के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठक कर रहे हैं और आम नागरिकों से इस कार्यक्रम में आने का आग्रह कर रहे हैं.

इस रैली में जनजातीय समाज की बड़ी भागीदारी होगी : बाबूलाल मरांडी

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि देवघर की यह संकल्प महारैली अपने आप में ऐतिहासिक और मील का पत्थर साबित होगी. इस रैली में संथाल परगना की जनजातीय समाज की बड़ी भागीदारी होगी. केंद्र सरकार के द्वारा जनजाति के लिए किये गये कार्यों से समाज में उत्साह और खुशी की झलक साफ-साफ देखने को मिल रही है. समाज के लोग कार्यक्रम में उपस्थित होकर केंद्र सरकार के प्रति आभार व्यक्त करेंगे.

गोड्डा स्पेशल ट्रेन से जसीडीह आयेंगे छह हजार कार्यकर्ता

देवघर में होनेवाली विजय संकल्प रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह चरम पर है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा में शामिल होने के लिए गोड्डा से सुबह नौ बजे स्पेशल ट्रेन खुलेगी. इससे छह हजार कार्यकर्ता जसीडीह जायेंगे. जिले से करीब 10 से 12 हजार कार्यकर्ताओं व आमलोगों को देवघर ले जाने की तैयारी है. भाजपा कार्यालय में सुबह से ही नाश्ते के पैकेट तैयार करने में रसोइया को लगा दिया गया है. जिलाध्यक्ष राजीव मेहता के साथ गोड्डा विधायक अमित मंडल व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता स्थानीय कार्यालय में व्यवस्था को लेकर समीक्षा की. विधायक अमित मंडल ने बताया कि गोड्डा लोकसभा का क्षेत्र का केंद्र है. इस कारण यहां से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को ले जाने की व्यवस्था की जा रही है. 10 हजार लोगों को देवघर ले जाया जा रहा है. सभी कार्यकर्ता मुस्तैदी से अपने-अपने दायित्व में लगे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का देवघर आना संताल परगना के लिए बड़ी बात है. रैली को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए कई दिनों से लगातार मेहनत की जा रही है.

गोड्डा से सुबह नौ बजे खुलेगी ट्रेन

जिलाध्यक्ष : राजीव मेहता नेबताया कि सुबह नौ बजे गोड्डा रेलवे स्टेशन से 24 कोच वाली स्पेशल ट्रेन जसीडीह के लिए रवाना होगी. ट्रेन में करीब छह हजार लोगों को ले जाने की व्यवस्था है. ट्रेन की हर बाेगी में 10 से 12 की संख्या में कार्यकर्ता भोजन पैकेट, पानी के साथ रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें