27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 16 से बाहर होने के बाद भी सुंबुल तौकीर ने की तगड़ी कमाई, 18 हफ्तों में एक्ट्रेस ने बनाए कितने पैसे

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट करण जौहर ने अनाउंस किया कि सुंबुल तौकीर खान का शो से सफर खत्म हो गया. एक्ट्रेस अपना नाम सुनकर थोड़ा इमोशनल हो गई. बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर खान लगभग 18 हफ्तों तक रही.

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 से सुंबुल तौकीर खान का सफर खत्म हो गया. सुंबुल ने शो में कई उतार-चढ़ाव देखा. कभी शालीन भनोट और टीना दत्ता को लेकर तो कभी सलमान खान की डांट को लेकर वो अक्सर चर्चा में रही. शालीन को लेकर वो काफी ज्यादा ट्रोल भी हुई. हालांकि अब उनके शो से बाहर निकलने की बात जानकर फैंस काफी दुखी है. लेकिन एक बात जानकर आपको हैरानी होगी कि उन्होंने शो से तगड़ी कमाई कर ली है.

बिग बॉस 16 से बाहर हुई सुंबुल तौकीर खान

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट करण जौहर ने अनाउंस किया कि सुंबुल तौकीर खान का शो से सफर खत्म हो गया. एक्ट्रेस अपना नाम सुनकर थोड़ा इमोशनल हो गई और उन्होंने कहा कि, मैं खुश हूं कि मैं जा रही हूं और मेरी गलती के कारण से कोई और नहीं जा रहा. वहीं, करण ने एक्ट्रेस की तारीफ की. उन्होंने कहा कि सिर्फ 19 साल की उम्र में इतनी दूर तक आना बड़ी बात है. शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और निमृत कौर अहलूवालिया उदास हो गए थे.

18 हफ्तों तक बिग बॉस 16 में रही एक्ट्रेस

बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर खान लगभग 18 हफ्तों तक रही. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को एक हफ्ते के लिए करीब 9 लाख रुपये मिलते थे. तो 18 हफ्तों में उन्होंने लगभग 1.62 करोड़ की कमाई कर ली है. भले ही वो अब घर से बेघर हो गई है, लेकिन कमाई के मामले में अन्य कंटेस्टेंट से बहुत आगे है. बता दें कि सुंबुल बॉलीवुड फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में काम कर चुकी है. इसमें आयुष्मान खुराना लीड एक्टर थे. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आयुष्मान को उनकी प्रेरणा बताया था. सुंबुल ने बताया था कि सेट पर एक्टर उन्हें जन्नत के फूल नाम से बुलाते थे.

Also Read: Bigg Boss 16 के घर में MC Stan ने पहनी इतनी महंगी टोपी, कीमत जान आप कहेंगे OMG

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें