30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: कियारा की ग्रैंड एंट्री… सिद्धार्थ ने अपनी दुल्हनिया को किया KISS, देखें ड्रीम वेडिंग का पहला वीडियो

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का पहला वीडियो सामने आ गया है. इसमें कियारा डांस करते हुए ग्रैंड वेलकम लेते हुए दिख रही है. वहीं सिड अपनी दुल्हनियां को एकटक होकर देखकर रहे हैं. दोनों सात फेरे लेते हैं और बाद में लिप लॉक करते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में ने बीते 7 फरवरी को एक दूसरे संग सात फेरे लिए. कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की. अब शादी का पहला वीडियो सामने आया है. इसमें कियारा मंडप तक जाते हुए धमाकेदार डांस कर रही हैं. वहीं सिड अपनी दुल्हनियां को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं.

कियारा-सिद्धार्थ की ड्रीम वेडिंग

जादुई वीडियो कियारा की ग्रैंड एंट्री के साथ शुरू होता है. जहां सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया के इंतजार में खड़े हैं. हल्का पिंक कलर के ब्राइडल आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके भाई आसपास फूलों की छतरी लेकर खड़े हैं. वह नाचने लगती है और सिद्धार्थ मजाक में अपनी घड़ी की ओर देखते है, जैसे उन्हें शादी की काफी जल्दी हो. बाद में कपल एक दूसरे को गले लगाते हैं. दोनों वरमाला के दौरान ढेर सारी मस्ती करते हैं. जब कियारा उन्हें माला पहनाती हैं, तो सिड अपनी गर्दन ऊपर करते हैं, बाद में प्यार से पहल लेते हैं.

Undefined
Video: कियारा की ग्रैंड एंट्री... सिद्धार्थ ने अपनी दुल्हनिया को किया kiss, देखें ड्रीम वेडिंग का पहला वीडियो 4
सेलेब्स कर रहे कमेंट

जिसके बाद चारो तरफ से गुलाब की बारिश शुरू होती है और पूरा वातावरण रोमांटिक होता है. दोनों एक दूसरे का हाथ थामते हैं और एक दूसरे को किस कर लेते हैं, बाद में हाथ उठाकर कहते है, आखिरकार हम दोनों एक हो गए. उनकी फिल्म शेरशाह का हिट गाना रांझा बैकग्राउंड में बजता है. अनन्या पांडे ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत प्यारा.” नीति मोहन ने लिखा, ”बहुत-बहुत बधाई… भगवान तुम लोगों को हमेशा खुश रखें” करण जौहर ने कहा, “यह सभी awwws का awww है.”

Undefined
Video: कियारा की ग्रैंड एंट्री... सिद्धार्थ ने अपनी दुल्हनिया को किया kiss, देखें ड्रीम वेडिंग का पहला वीडियो 5
Undefined
Video: कियारा की ग्रैंड एंट्री... सिद्धार्थ ने अपनी दुल्हनिया को किया kiss, देखें ड्रीम वेडिंग का पहला वीडियो 6
12 फरवरी को होगा रिसेप्शन

शादी के लिए कियारा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसे मनीष मल्होत्रा ​ने डिजाइन किया है. दूसरी ओर, सिद्धार्थ ने शानदार शाही चमक वाली आइवरी शेरवानी चुनी. शेरवानी में क्लासिक सिग्नेचर, आइवरी थ्रेडवर्क के संकेत, गोल्ड जरदोजी और बदला वर्क है, जिसे बेहद बारीकी से बनाया गया है. कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की. उनके सेलिब्रेशन में केवल करीबी परिवार और दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया था. मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला जैसे सेलब्स कपल को बधाई देने पहुंचे थे. 8 फरवरी को, वे दिल्ली में सिद्धार्थ के गृहनगर के लिए जैसलमेर से रवाना हुए. 9 फरवरी को, उन्होंने दोस्तों और परिवार के साथ दिल्ली में एक रिसेप्शन फंक्शन रखा. कथित तौर पर, उनका मुंबई रिसेप्शन रविवार 12 फरवरी को होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें