26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tripura Elections 2023: त्रिपुरा में बोले PM मोदी, गरीबों से केवल विश्वासघात करना जानते हैं कांग्रेस-वामपंथी

Tripura Elections 2023: पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिपुरा में पहले एक ही पार्टी को झंडा फहराने की इजाजत थी, लेकिन आज बीजेपी सरकार ने त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दी है.

Tripura Elections 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी (BJP) के उम्मीदवारों के समर्थन में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि अब त्रिपुरा की पहचान हिंसा और पिछड़ापन नहीं है. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में पहले एक ही पार्टी को झंडा फहराने की इजाजत थी, लेकिन आज बीजेपी सरकार ने त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दी है.

चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का दिया था लाइसेंस

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि पहले त्रिपुरा में एक ही शब्द सुनने को मिलता था चंदा. इन्होंने तीन दशक तक चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का लाइसेंस देकर रखा था. हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा के गरीबों, युवाओं, माताओं-बहनों, जनजातियों के लिए पार्टी ने नए लक्ष्य तय किए और पार्टी ने उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया है. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के लोगों को याद रखना है आपके एक वोट की शक्ति से त्रिपुरा वामपंथ के कुशासन से मुक्त हुआ है.

गरीबों से केवल विश्वासघात करना जानते हैं कांग्रेस-वामपंथी

चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि कांग्रेस और वामपंथी गरीब से केवल विश्वासघात करना जानते हैं. वो गरीब को कभी किसी चिंता से मुक्त नहीं कर सकते. पीएम ने कहा कि बीजेपी आपकी सेवक की तरह, आपके सच्चे साथी की तरह है और आपकी हर चिंता दूर करने का काम दिन रात मेहनत कर के कर रही है. उन्होंने कहा कि आज ‘आवास-आरोग्य-आय’ की त्रिशक्ति त्रिपुरा को सशक्त बना रही है. पीएम आवास योजना ने यहां के गरीब लोगों का जीवन बदल दिया है. हमने बीते 5 साल में करीब करीब तीन लाख पक्के घर बना कर गरीबों को दिए हैं.

त्रिपुरा में गांव-गांव तक ऑप्टिकल फाइबर बिछाने का काम जारी

प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा में गांव गांव तक ऑप्टिकल फाइबर बिछाने का काम जारी है. पिछले 8 वर्षों में तीन गुना से ज्यादा ऑप्टिकल फाइबर त्रिपुरा में बिछाए जा चुके हैं. त्रिपुरा दक्षिण एशिया का गेटवे बनने की ओर अग्रसर है. पीएम ने कहा कि पहले त्रिपुरा में केवल वामपंथी कैडर को ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता था, लेकिन अब हर नागरिक को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. पुलिस थानों तक पर सीपीएम कैडर का कब्जा था, लेकिन बीजेपी सरकार ने राज्य में कानून का राज स्थापित किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें