22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर फंसा पेंच, सीएम ने तेजस्वी के पाले में डाली गेंद, जानिए क्या कहा

मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन सरकार में किस पार्टी के कितने मंत्री होंगे यह तय है. आगे राजद और कांग्रेस के लोग आपस में बात कर लेंगे. हम लोग इंतजार ही कर रहे हैं, वे लोग जो तय करेंगे उस पर विचार किया जायेगा

बिहार में महागठबंधन की सरकार के कैबिनेट विस्तार पर अब सीएम नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पाले में गेंद डाल दी है. मुख्यमंत्री ने बिहार में कैबिनेट विस्तार के पत्रकारों के सवाल पर कहा कि आप लोग उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से पूछ लीजिए. उन्होंने कहा कि कोई भी निर्णय मुख्य घटक दल राजद और कांग्रेस की बातचीत के फैसलों के बाद ही होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के दौरान शनिवार को जमुई में पत्रकारों के सवालों पर यह जानकारी दी.

कांग्रेस ने दो मंत्रियों की रखी है मांग

मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन सरकार में किस पार्टी के कितने मंत्री होंगे यह तय है. आगे राजद और कांग्रेस के लोग आपस में बात कर लेंगे. हम लोग इंतजार ही कर रहे हैं, वे लोग जो तय करेंगे उस पर विचार किया जायेगा. हमसे भी कांग्रेस के लोगों ने मिलकर कहा था तो हमने कहा था कि आप उप मुख्यमंत्री से बात कर लीजिए. गौरतलब है कि कैबिनेट विस्तार में कांग्रेस ने दो और मंत्रियों को शामिल करने की मांग रखी है. जबकि, राजद कोटे से दो मंत्रियों के इस्तीफे के बाद दो और मंत्री बनाये जाने की संभावना है.

अखिलेश ने कहा मंत्रिमंडल विस्तार का काम मुख्यमंत्री को करना है

दूसरी ओर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि सरकार के मुखिया नीतीश कुमार हैं. मंत्रिमंडल विस्तार का निर्णय भी उन्हें ही करना है. मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अनभिज्ञता जतायी है, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद मधुबनी की समाधान यात्रा में मंत्रिमंडल विस्तार करने की बात की है. समाधान यात्रा के बाद मंत्रिमंडल के विस्तार होना है. डा. अखिलेश प्रसाद सिंह शनिवार को सदाकत आश्रम में भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे चरण की सफलता व हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम की जानकारी दे रहे थे.

Also Read: पूर्वी चंपारण की तीन लड़कियों को चेन्नई में बेचने की थी तैयारी, पटना में RPF ने तस्करों के चंगुल से छुड़ाया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें