19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhattisgarh: कोरवा जनजाति के एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, पेड़ से लटकते मिले शव

Chhattisgarh Suicide: अधिकारी ने बताया कि- बागीचा थाना क्षेत्र के सामरबर गांव के बाहरी इलाके में राजू राम (28), उसकी पत्नी भिनसारीं बाई (22), पांच साल की बेटी देवंती बाई और तीन साल के बेटे देवन साईं के शव एक पेड़ से लटकते पाए गए.

Chhattisgarh Suicide: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक गांव के बाहरी इलाके में आज एक दंपति और उसके दो नाबालिग बच्चों के शव पेड़ से लटकते मिले. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पुलिस को आशंका है कि दंपति ने अपने बच्चों को मारने के बाद आत्महत्या कर ली.

अधिकारी ने दी सूचना

अधिकारी ने बताया कि- बागीचा थाना क्षेत्र के सामरबर गांव के बाहरी इलाके में राजू राम (28), उसकी पत्नी भिनसारीं बाई (22), पांच साल की बेटी देवंती बाई और तीन साल के बेटे देवन साईं के शव एक पेड़ से लटकते पाए गए. उन्होंने कहा कि राजू राम का परिवार सामरबर गांव में रहता था और पहाड़ी कोरवा समुदाय से ताल्लुक रखता था. पहाड़ी कोरवा विशेष रूप से कमजोर जनजातीय समूह (PVTG) के दायरे में आता है.

Also Read: अरविंद केजरीवाल ने असम में फ्री बिजली और नौकरी देने का किया वादा, हिमंत बिस्वा पर लगाया गंभीर आरोप
आत्महत्या करने से पहले बच्चों की कर दी हत्या

अधिकारी के मुताबिक, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दंपति ने आत्महत्या करने से पहले अपने बच्चों की हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि हालांकि, मौत की असली वजह मामले की गहन जांच के बाद ही पता चल सकेगी. अधिकारी के अनुसार, मामले की जांच शुरू कर दी गई है और घटना के संबंध में जल्द मुकदमा दायर किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें