27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : बरबीघा में बेलगाम कार ने कई को रौंदा, लोगों ने चालक को पीटा, चार गंभीर रूप से घायल

बरबीघा बाजार में लोग आराम से ग्राहकों के साथ समान का डील कर रहे थे. इसी बीच अचानक बरबीघा थाना चौक के तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सबसे पहले एक गोलगप्पे वाले ठेले में जोरदार टक्कर मार दिया. इसके बाद उस कर ने कई अन्य लोगों को भी टक्कर मारी.

शेखपुरा जिले के बरबीघा बाजार में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को रौंद दिया. यह घटना बरबीघा हाई स्कूल के समीप घटी. जिसमें दो महिला और दो पुरुष सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में राहगीर पिंकी देवी बाजार के पुरानी शहर मुहल्ला निवासी है. जिसकी हालत गंभीर होने पर उसे पावापूरी रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस घटना में एक दूसरे राहगीर सदन साव को भी चोटें आई है. यह भी पुरानी बाजार का निवासी है. वहीं फुटपाथी मनिहारी दुकानदार वीणा भी घायल है. यह मालदह गांव की है जो बच्चे को लेकर एक महिला के साथ बाजार आई थी. वहीं एक गोलगप्पा विक्रेता धीरज को भी इस घटना में चोटें आई है. घटना इतना भयानक था कि कार अगला भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

सड़क किनारे दुकान लगाने वाले प्रत्यक्षदर्शी धीरज कुमार ने बताया कि वे लोग आराम से ग्राहकों के साथ समान का डील कर रहे थे. इसी बीच अचानक बरबीघा थाना चौक के तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सबसे पहले एक गोलगप्पे वाले ठेले में जोरदार टक्कर मार दिया. गोलगप्पा बेचने वाले ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचा लिया. तुरंत वहां से भागने के चक्कर में कार चालक ने फिर थोड़ी दूर पर सड़क किनारे खड़े अंडा और चाउमीन बेच रहे एक ठेले में भी जोरदार टक्कर मार दिया. ठेला चालक भी बाल-बाल बच गया.

कार चालक इसके बाद भी नहीं रुका. वह तेज रफ्तार से गाड़ी भगाने के चक्कर में सड़क किनारे जमीन पर बैठकर मनिहारी की दुकान लगाए बैठी वीणा देवी नामक महिला को बुरी तरह से रौंद दिया. इसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वह फिर कार भगाने का प्रयास करने लगा. इसी क्रम में सामने से पैदल आ रही बच्चे को गोद में लिए एक महिला पिंकी देवी को जोरदार टक्कर मार दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्चा महिला के गोद से उछलकर किसी दूसरे महिला की गोद में जा गिरा. जिस वजह से 8 महीने के शिशु की जान बाल -बाल बच गई. जबकि, महिला का सिर बुरी तरह से फट गया. इस घटना के बाद कार चालक सड़क पर ही कार छोड़कर फरार हो गया. इस पांच मिनट के घटनाक्रम में घटनास्थल पर अफरातफरी की स्थिति बन गई. लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती.

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए गंभीर रूप से घायल सड़क पर तड़प रही महिला पिंकी देवी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया गया. जबकि, अन्य घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में ही किया जा रहा है.

Also Read: नालंदा में हिंसा के बाद अलर्ट मोड में बिहार सरकार, 4 अप्रैल तक इंटरनेट सेवा बंद
कार से मोबाइल लेने के चक्कर में कार चालक पकड़ाया

घटनास्थल से भागा कार चालक दोबारा जब गाड़ी के पास मोबाइल लेने के लिए आया तब स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. उधर, इस मामले में घटनास्थल पर मौजूद सब इंस्पेक्टर रामबाबू ने बताया कि भीड़ से एक युवक को बुलाकर थाने में सुरक्षित रखा गया है. वो कार चालक है या नहीं इस बात की पुष्टि पुलिस द्वारा अभी तक नहीं की गई है. एसआई रामबाबू ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल के बाद युवक के बारे में कुछ भी बताया जाएगा. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची बरबीघा और मिशन ओपी थाने की पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से कार को सड़क पर से हटाया और थाने लेकर चले गई. थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि पुलिस मामले की पूरी तरह से जांच पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें