28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Donald Trump: कोर्ट में सरेंडर करेंगे डोनाल्ड ट्रंप, पहली बार किसी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पर चलेगा मुकदमा

Donald Trump: एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल को भुगतान मामले में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं. डोनाल्ड ट्रंप पहले अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे, जिनपर आपराधिक अभियोग लगाया गया है.

Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को न्यूयॉर्क पहुंचे है. एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल को भुगतान मामले में डोनाल्ड ट्रंप आज कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं. बताते चलें कि डोनाल्ड ट्रंप पहले अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे, जिनपर आपराधिक अभियोग लगाया गया है.

ट्रंप पर एडल्ट स्टार को चुपके से पैसे देने का आरोप

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति सोमवार को अपने शहर मार-ए-लागो से प्राइवेट प्लेन के जरिए न्यूयार्क पहुंचे हैं. जिसके बाद अब मंगलवार को ट्रंप मैनहट्टन की एक अदालत में पेश होंगे. डोनाल्ड ट्रंप पर औपचारिक रूप से 2016 के चुनाव अभियान के दौरान एक एडल्ट स्टार को चुपके से पैसे देने का आरोप लगाया जाएगा.

पूर्व राष्ट्रपति की पेशी को लेकर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था

वहीं, डोनाल्ड ट्रंप की पेशी से पहले कोर्ट परिसर के बाहर के साथ-साथ ट्रंप टॉवर के आसपास भी कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है. जगह-जगह बैरिडकेड्स के साथ-साथ कटीले तार भी लगाए गए हैं. इससे पहले, न्यूयॉर्क के मेयर एडम्स ने चेतावनी दी थी कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऐतिहासिक अभियोग के वक्त हिंसक रूप से विरोध करने वाले किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा सकता है. वहीं, इन सब मामलों पर डोनाल्ड ट्रंप के वकील जो टैकोपिना ने कहा कि यह सब हवा में हैं. टैकोपिना ने कहा कि ट्रंप लड़ाई के लिए कमर कस रहे हैं और अपने ऊपर लगे आरोपों पर बेगुनाह होने की दलील देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें