28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची नगर निगम ने मांस-मछली की दुकानों को लालपुर सब्जी मार्केट में लगाने की दी चेतावनी, नहीं तो आवंटन रद्द

रांची नगर निगम ने आज से हर हाल में सब्जी मार्केट में दुकान लगाने की अपील की है. कहा गया कि जिन दुकानदारों को सब्जी मार्केट में चबूतरा आवंटित किया गया है, वह अगर गुरुवार से वहां शिफ्ट नहीं होते हैं तो उनका सामान जब्त कर लिया जायेगा.

रांची नगर निगम ने लालपुर सब्जी मंडी के 74 मांस-मछली दुकानदारों को आज 6 अप्रैल से हर हाल में लालपुर सब्जी मार्केट में शिफ्ट होने का अल्टीमेटम दिया है. बुधवार को निगम की टीम ने लालपुर बाजार में माइक से अनाउंसमेंट कराया. कहा गया कि जिन दुकानदारों को सब्जी मार्केट में चबूतरा आवंटित किया गया है, वह अगर गुरुवार से वहां शिफ्ट नहीं होते हैं तो उनका सामान जब्त कर लिया जायेगा. साथ ही आवंटन भी रद्द किया जायेगा. नगर निगम की ओर से इसे लेकर पहले भी दिशानिर्देश जारी किया जा चुका है.

34 नये दुकानदारों ने निगम में दिया आवेदन

लालपुर मंडी के 34 नये दुकानदारों ने रांची नगर निगम में आवेदन दिया है. अपने दिये गये आवेदन में इन दुकानदारों ने अनुरोध किया है कि वह लोग वर्षों से लालपुर सब्जी मंडी में मांस व मछली बेच रहे हैं. ऐसे में उन्हें भी दुकान आवंटित की जाये.

बता दें कि मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय, पार्षद अर्जुन यादव व सहायक नगर आयुक्त ज्योति कुमार सिंह की देखरेख में लाॅटरी प्रक्रिया संपन्न हुई थी. संजीव विजयवर्गीय ने कहा था कि लालपुर सब्जी मंडी व्यवस्थित हो, इसके लिए पिछले 13 सालों से लगातार प्रयासरत रहा. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कोकर-लालपुर मार्ग पूरी तरह से जाममुक्त हो जायेगा. लेकिन नगर निगम ने लाभुकों को कई बार चेतावनी दे रही है कि वह सड़क पर दुकान लगाते दिखे, तो उनका सामान जब्त कर लिया जायेगा. साथ ही चबूतरा का आवंटन भी रद्द कर दिया जायेगा.

Also Read: रांची के लालपुर में मांस-मछली की दुकानों को एक सप्ताह में किया जायेगा शिफ्ट, जानिए कारण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें