27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर पुल की रेलिंग से टकराई कार, एक ही परिवार से दो की मौत, 4 घायल

ईस्ट वेस्ट कोरिडोर के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन खंड पर एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरायी. इसमें एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी और 4 लोग बुरी तरह घायल बताये जा रहे हैं. हादसा बाइक सवार को बचाने के दौरान हुआ.

दरभंगा. ईस्ट वेस्ट कोरिडोर के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन खंड पर एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरायी. इसमें एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी और 4 लोग बुरी तरह घायल बताये जा रहे हैं. हादसा बाइक सवार को बचाने के दौरान हुआ. रास्ते में अचानक बाइक आ जाने के कारण एक बैंक अधिकारी की आल्टो कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई. इस घटना में बैंक अधिकारी के पिता और पत्नी की मौत हो गई, जबकि बैंक अधिकारी, उनकी मां और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना जिले के सदर थानाक्षेत्र के सीता पेट्रोल पंप स्थित दयाल ढाबा के पास का बताया जा रहा है.

कार के परखच्चे उड़ गए

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर जिले के सदर थानाक्षेत्र के सुस्ता निवासी बैंककर्मी रतन शंकर अपने माता-पिता, पत्नी, पुत्र और पुत्री को लेकर अपने घर से कूच बिहार ड्यूटी पर जा रहे थे. इसी बीच अचानक कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई और रेलिंग के ऊपर चढ़ गई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था. चीख-पुकार और टक्कर की जोरदार आवाज से आसपास अफरा-तफरी की स्थिति बन गई. घटना के बाद बाईं लेन पर वाहनों का परिचालन ठप हो गया. स्थानीय लोगों ने एक-एक कर सभी घायलों को बाहर निकाला.

पिता और पत्नी की मौत 

इधर, इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबको पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को रेफर कर दिया गया. इस बीच सूचना पर पहुंचे घायलों के स्वजन सभी को एसकेएमसीएच ले गये. वहां चिकित्सकों ने बैंककर्मी रतन शंकर के पिता शारदा प्रसाद (62) और उनकी पत्नी तन्नू वर्मा (32) को मृत घोषित कर दिया, जबकि आठ माह की पुत्री दिवा की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं रतन शंकर, उनकी माता वंदना देवी और पुत्र भी घायल हैं.

सभी सामान को सुरक्षित रखा गया

थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय निजी अस्पताल से सभी घायलों को रेफर कर दिया गया है. इसके बाद सभी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां शारदा प्रसाद और उनकी बहू तन्नू वर्मा की मौत हो गई. पौत्री की मौत होने की सूचना नहीं है. शेष सभी इलाजरत हैं. क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया गया है. सभी सामान को सुरक्षित रखा गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें