20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : बिजनौर में उधार के बदले मिली मौत, अपने रुपये वापस मांगने गए युवक की हत्या कर शव दुकान में छुपाया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर और नोयडा से दिल दहलाने वाली खबरें आयी हैं. बिजनौर में एक युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी कि वह अपना पैसा लौटाने की कह रहा था. वहीं नोयडा में काम करने के दौरान हुए हादसे में श्रमिक की मौत हो गयी.

लखनऊ. बिजनौर के चांदपुर क्षेत्र में उधार के रुपये वापस मांगने गए एक युवक की हत्या करके उसका शव दुकान में बंद कर दिया गया.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बृहस्पतिवार को बताया कि चांदपुर थाना क्षेत्र के गोकुलनगर मोहल्ले के अंकित सैनी ने सिलारा रोड पर दुकान चलाने वाले मुकेश ठाकुर नामक व्यक्ति को कुछ रुपये उधार दिए थे और बुधवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि अंकित मुकेश की दुकान पर गया था मगर वापस नहीं आया.

पुलिस ने हत्यारोपर गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुलिस ने देर रात लगभग 11 बजे मुकेश को हिरासत में लेकर उसकी दुकान खुलवायी तो अंदर अंकित का खून से लथपथ शव पाया गया. पुलिस के अनुसार मुकेश ने कुबूल किया है कि उसने अंकित को दुकान पर बुलाकर उसकी हत्या कर दी और शव दुकान में डाल दिया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

मशीन के नीचे दबकर श्रमिक की मौत

लखनऊ. नोएडा में फेस -2 थानाक्षेत्र में एक फैक्टरी में काम करते समय 21 वर्षीय एक युवक पप्पू की मशीन के नीचे दबकर मौत हो गई. पप्पू उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद का रहने वाला था. थाना प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि बीती रात फैक्टरी में काम करते समय पप्पू मशीन के नीचे दब गया .उसे उपचार के लिए गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. तिवारी ने बताया कि अस्पताल में गुरुवार को उपचार के दौरान पप्पू की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें