24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL 2023: paytm से खरीदें सनराइजर्स हैदराबाद के मैच का टिकट और फ्री में पाएं टीम की जर्सी

आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की मैच के टिकट खरीदने पर फैंस को एक ऑफर मिल रहा है. मैच की दो टिकटें खरीदने पर टीम की एक जर्सी फ्री दी जा रही है. यह ऑफर पेटीएम इनसाइड के माध्यम से टिकटों की खरीद पर उपलब्ध होगा.

आईपीएल 2023 का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. लीग का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया, जिसे गुजरात ने जीता. पहले की दिन से स्टेडियम में फैंस की रिकॉर्ड भीड़ दर्ज की जा रही है. इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने होम ग्राउंड पर होने वाले मुकाबले की टिकटों पर फैंस को एक शानदार ऑफर दिया है. मैच की दो टिकटें खरीदने पर फैंस को टीम की एक जर्सी मुफ्त में दी जायेगी.

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. मैच के टिकट पेटीएम इनसाइडर पर बिक्री के लिए मौजूद हैं. पेटीएम इनसाइडर पर ही फैंस के लिए यह ऑफर है. राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में होने वाले मुकाबलों के लिए ही यह ऑफर मान्य है. आईपीएल के इस सीजन में सभी दस टीमें होम एंड अवे नियम के तहत खेल रहे हैं. इसका मतलब यह हुआ कि सभी टीमों को अपने सात मुकाबले होम ग्राउंड में खेलने को मिलेंगे.

Also Read: IPL 2023: एडन मार्कराम की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद का होम ग्राउंड का शेड्यूल

02 अप्रैल – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स.

09 अप्रैल – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स.

18 अप्रैल – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस.

24 अप्रैल – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स.

04 मई – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स.

13 मई – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स.

18 मई – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर.


सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम

एडेन मार्करम (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, उमरान मलिक, फजल हक फारूकी, कार्तिक त्यागी, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, अब्दुल समद, मार्को जानसन, अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, आदिल राशीद, मयंक मारकंडे, विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, संवीर सिंह, उपेंद्र यादव, मयंक डागर, नीतीश कुमार रेड्डी, अकील हुसैन, अनमोलप्रीत सिंह.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें