28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SSC GD Constable Result 2022 Out: ऐसे चेक करें एसएससी कांस्टेबल जीडी 2022 का रिजल्ट? ये है डायरेक्ट लिंक

SSC GD Constable Result 2022 Out: कर्मचारी चयन आयोग ने शनिवार, 8 अप्रैल को एसएससी कांस्टेबल जीडी 2022 का परिणाम जारी किया है. आयोग ने शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की 4 सूची जारी की है जो पीएसटी/पीईटी के लिए उपस्थित होंगे.

SSC GD Constable Result 2022 Out: कर्मचारी चयन आयोग ने शनिवार, 8 अप्रैल को एसएससी कांस्टेबल जीडी 2022 का परिणाम जारी किया है. आयोग ने शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की 4 सूची जारी की है जो पीएसटी/पीईटी के लिए उपस्थित होंगे. सूची की जांच के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जा सकते हैं.

भारी ट्रैफिक के कारण एसएससी की वेबसाइट कई बार प्रतिक्रिया नहीं दे रही है और सूचियां नहीं खुल रही हैं. ऐसे मामले में, उम्मीदवार नीचे रोल नंबर, उम्मीदवारों के नाम वाली पूरी सूची देख सकते हैं.

इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें अपना रिजल्ट

एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2022: ऐसे करें चेक

  • एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जाएं.

  • पृष्ठ के शीर्ष पर उपलब्ध परिणाम अनुभाग पृष्ठ पर उपलब्ध एसएससी कांस्टेबल जीडी परिणाम 2022 लिंक पर क्लिक करें.

  • एक नई पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार अपने रोल नंबर की जांच कर सकते हैं.

  • पृष्ठ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

  • योग्य/अर्हता प्राप्त उम्मीदवारों के अंक 27 अप्रैल, 2023 को आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिए जाएंगे। उम्मीदवारों के स्कोर 12 मई, 2023 तक वेबसाइट पर रहेंगे। पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड और उम्मीदवार डैशबोर्ड पर परिणाम / अंक टैब पर क्लिक करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें