24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : रांची के नामकुम में 2.6 किलो गांजा के साथ महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार, स्कूटी भी जब्त

रांची के नामकुम में गांजा तस्करी के आरोप में महिला सहित दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके पास से ढ़ाई किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया गया है. पुलिस ने स्कूटी को भी जब्त किया है.

Jharkhand Crime News: रांची जिले के नामकुम थाना क्षेत्र से पुलिस ने 2.6 किलोग्राम गांजा के साथ महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने स्कूटी को भी जब्त किया है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सफलता मिली है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने इसकी जानकारी पत्रकारों को दी.

एसएसपी को मिली थी गुप्त सूचना

बताया गया कि रविवार को सीनियर पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि बुंडू की तरफ से एक लाल रंग की स्कूटी पर सवार एक महिला और पुरुष गांजा लेकर नामकुम की ओर जा रहे हैं. सूचना मिलते ही एसएसपी ने ग्रामीण एसपी को कार्रवाई के लिए सूचित किया.

वाहनों की जांच में गांजा बरामद

ग्रामीण एसपी, रांची नौशाद आलम के नेतृत्व में रांची सहायक पुलिस अधीक्षक (हेडक्वार्टर 1) मूमल राजपुरोहित के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और वाहनों की जांच की गई. इसी दौरान लाल रंग की स्कूटी पर सवार एक महिला और एक पुरुष को आते देख पुलिस ने शक के आधार पर उनसे पूछताछ की. पुलिस को देख दोनों ने भागने का प्रयास किया. हालांकि, पुलिस ने बाद में उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया. वाहन की जांच करने पर करीब 2.6 किलो गांजा उनके पास से बरामद किया गया.

Also Read: झारखंड : रेल रोको आंदाेलन को लेकर कुड़मी समाज दो फाड़ में, एक ने जाम वापस लिया, दूसरे का जारी

स्कूटी भी पुलिस ने किया जब्त

गिरफ्तार दोनों आरोपियों का नाम उज्जवल खलखो और सुजाता देवी बताया गया. दोनों ने बताया कि वह भाई-बहन है. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की जा सकी है. साथ ही दोनों आरोपियों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं. उज्जवल खलखो उर्फ मोटू और सुजाता देवी को गिरफ्तार करते हुए गांजा बरामद किया गया. दो मोबाइल और गांजा तस्करी करने में इस्तेमाल हो रहे स्कूटी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें