30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL: अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में किया नामुमकिन को मुमकिन, शहर में रहा जश्न का माहौल

अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में 5 लगातार छक्के लगाकर गुजरात टाइटन के जबड़े से जीत छीन ली. एक समय कोलकाता नाइट राइडर हार की दहलीज पर खड़ी थी. लेकिन हारी बाजी को जीतना अलीगढ़ के रिंकू सिंह को बखूबी आता है.

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में 5 लगातार छक्के लगाकर गुजरात टाइटन के जबड़े से जीत छीन ली. एक समय कोलकाता नाइट राइडर हार की दहलीज पर खड़ी थी. लेकिन हारी बाजी को जीतना अलीगढ़ के रिंकू सिंह को बखूबी आता है. रिंकू सिंह अनकैप्ड खिलाड़ी है. लेकिन अपनी धुआंधार पारी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. उन्होंने 21 बॉल में 48 रन बनाए. आखरी ओवर में 5 छक्के लगाकर कोलकाता को जीत दिलाई. अलीगढ़ के क्रिकेट प्रेमी और समर्थकों ने रिंकू सिंह की धुंआधार पारी को खूब आनंद लिया. रिंकू सिंह के कोच मसूद अमीनी और मेंटर अर्जुन फकीरा ने पटाखे फोड़ व मिठाई बांट कर खुशियों का इजहार किया. अलीगढ़ में उनके घर में भी खुशिया मनाई गई.

रविवार का दिलचस्प रहा मैच 

रविवार को यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. जहां गुजरात ने 20 ओवर में 205 रन का लक्ष्य दिया था. वहीं 20 वें ओवर की आखरी बॉल पर 4 रन की जरूरत थी. रिंकू सिंह ने छक्का मारकर कोलकाता नाइट राइडर को जिता दिया. जिसके बाद रिंकू सिंह टीम के लाडले खिलाड़ी बन गये. हालांकि कोलकाता ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत अच्छी नहीं रही. गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद खान ने 17 ओवर में हैट्रिक लेकर के कोलकाता को हार की तरफ धकेल दिया था. उन्होंने आंद्रे रसैल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर को लगातार तीन गेंदों में आउट किया. 155 रन पर 7 विकेट गिरने के बाद रिंकू सिंह ने मोर्चा संभाला. उमेश यादव के साथ 52 रन की साझेदारी कर कोलकाता को जिता कर चर्चा के केंद्र में आ गए.

Undefined
Ipl: अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में किया नामुमकिन को मुमकिन, शहर में रहा जश्न का माहौल 2
हाल ही में हुआ है टांग का ऑपरेशन

आपको बता दें कि रिंकू सिंह का हाल ही में टांग का ऑपरेशन हुआ था. उन्होंने कम समय में वापसी की है. लगातार पांच छक्के मार कर टीम को जिताने से रिंकू सिंह का सम्मान बढ़ा है. एक तरह से आईपीएल क्रिकेट में इतिहास रच दिया. लगातार मेहनत और परिश्रम से रिंकू सिंह क्रिकेट की बुलंदियों को छू रहे हैं. जब फील्ड में रहते हैं तो सौ प्रतिशत योगदान करते हैं. हालांकि कोलकाता की टीम से उन्हें खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले, लेकिन जब भी मिले उन्होंने अपनी बैटिंग का जौहर दिखाया.

Also Read: IPL Points Table 2023: रिंकू सिंह के दम पर KKR ने लगाई लंबी छलांग, SRH ने खोला जीत का खाता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें