28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिदो-कान्हू जयंती: भोगनाडीह में बीजेपी छोड़ झामुमो का दामन थामेंगे हेमलाल मुर्मू, हेमंत सोरेन दिलाएंगे सदस्यता

भोगनाडीह की सभा में संताल-परगना क्षेत्र के प्रभावशाली नेता हेमलाल मुर्मू एक बार फिर से झारखंड मुक्ति मोर्चा में शामिल हो रहे हैं. अभी वह भाजपा में हैं. उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी झामुमो की सदस्यता ग्रहण करेंगे. सीएम हेमंत सोरेन स्वयं हेमलाल को पार्टी की सदस्यता देंगे.

रांची: 11 अप्रैल को सिदो-कान्हू की जयंती है. इसे लेकर भोगनाडीह में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भोगनाडीह में सभा को संबोधित करेंगे. सोमवार की देर शाम वह बरहेट पहुंच भी गये हैं. इसके पूर्व गोड्डा में सीएम ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया और परिसंपत्ति भी वितरित की. इधर, भोगनाडीह की सभा में संताल-परगना क्षेत्र के प्रभावशाली नेता हेमलाल मुर्मू एक बार फिर से झारखंड मुक्ति मोर्चा में शामिल हो रहे हैं. अभी वह भाजपा में हैं. उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी झामुमो की सदस्यता ग्रहण करेंगे. सीएम हेमंत सोरेन स्वयं हेमलाल को पार्टी की सदस्यता देंगे. यह जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद पांडेय ने दी.

2014 में झामुमो छोड़ गए थे बीजेपी

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में झामुमो छोड़ कर हेमलाल मुर्मू भाजपा में शामिल हो गये थे. अब वह पुन: भाजपा को छोड़ कर झामुमो में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने इसे घर वापसी कहा है. वहीं भाजपा को ट्वीटर-फेसबुक की पार्टी कहा है.

Also Read: बीजेपी का सचिवालय घेराव आज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, धुर्वा इलाके में धारा-144 लागू, 1500 पुलिसकर्मी तैनात

हेमलाल को लाकर लोबिन को साधेगी पार्टी

झामुमो सूत्रों ने बताया कि लोबिन अपनी ही सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहे हैं. उन्हें साधने के लिए ही हेमलाल मूर्मू का इस्तेमाल होगा. खबर है कि विधानसभा चुनाव में लोबिन का टिकट कट सकता है. उनकी जगह हेमलाल मुर्मू ले सकते हैं.

Also Read: Jharkhand Naxal News: लोहरदगा व लातेहार में एनआईए की छापामारी, एक अरेस्ट, हथियार बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें