30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वायनाड में गरजे राहुल गांधी, बीजेपी मेरा टैग, पद और घर ले सकती है… मुझे जेल में डाल सकती हैं, लेकिन…

Rahul Gandhi in Wayanad: राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों ने संसद में मेरे बारे में झूठ बोला और मुझे बोलने नहीं दिया गया. मैं स्पीकर के पास भी गया लेकिन फिर भी मुझे बोलने नहीं दिया गया. राहुल ने कहा कि जितना वो मुझ पर हमला करेंगे, उतना ही मैं एक ही बात पर बोलूंगा. मैं रुकूंगा नहीं.

Rahul Gandhi in Wayanad: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी मंगलवार को केरल के वायनाड में एक जनसभा के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया. राहुल ने कहा कि एमपी सिर्फ एक टैग या पद है और बीजेपी मेरा टैग, पद और घर ले सकती है, या वे मुझे जेल में डाल सकते हैं, लेकिन वे मुझे वायनाड के लोगों का प्रतिनिधित्व करने से नहीं रोक सकते.

कांग्रेस नेता और वायनाड के पूर्व सांसद राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों ने संसद में मेरे बारे में झूठ बोला और मुझे बोलने नहीं दिया गया. मैं स्पीकर के पास भी गया लेकिन फिर भी मुझे बोलने नहीं दिया गया. राहुल ने कहा कि जितना वो मुझ पर हमला करेंगे, उतना ही मैं एक ही बात पर बोलूंगा. मैं रुकूंगा नहीं. यह अयोग्यता वायनाड के लोगों के साथ मेरे रिश्ते को और गहरा करेगी.

प्रियंका गांधी ने भी साधा बीजेपी पर निशाना: वायनाड में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी को एक ऐसा सवाल पूछने के लिए अयोग्य ठहराया गया था जिसका बीजेपी जवाब नहीं दे सकी. प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरी सरकार गौतम अडानी का बचाव करने की कोशिश कर रही है. पीएम अडानी का बचाव कर रहे हैं. भाजपा हमारे लोकतंत्र को सिर पर रख रही है. पीएम हर दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल में बदलाव कर रहे हैं लेकिन आम लोगों की जीवनशैली में कोई बदलाव नहीं आया है. वे नौकरियों के लिए संघर्ष कर रहे हैं.


Also Read: वायनाड में राहुल गांधी ने किया रोड शो, सांसदी जाने के बाद पहला दौरा, प्रियंका गांधी भी साथ

अयोग्य घोषित किए जाने के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल: गौरतलब है कि लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित किये जाने के बाद आज यानी मंगलवार को पहली बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी वायनाड पहुंचे थे. उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी थीं. यहां राहुल गांधी ने एक रोड शो किया. राहुल के साथ प्रियंका गांधी ने भी हाथ हिलाकर रोड शो जुटे समर्थकों का अभिवादन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें