23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप, एयरपोर्ट निदेशक को फोन कर दी धमकी, SSP ने की पुष्टी

Bihar News: पटना एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप मच गया है. एयरपोर्ट निदेशक को किसी ने फोन कर बम की सूचना दी. आपको बता दें कि निदेशक को एयरपोर्ट पर बम रखने की जानकारी दी गई है.

Bihar News: पटना एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप मच गया है. एयरपोर्ट निदेशक को किसी ने फोन कर बम की सूचना दी है. आपको बता दें कि एयरपोर्ट के निदेशक को एयरपोर्ट पर बम रखने की जानकारी दी गई है. इन्हें फोन के माध्यम से यह सूचना मिली है. इसके बाद एयरपोर्ट निदेशक ने पटना पुलिस को सूचना दी. वहीं, एसएसपी ने भी घटना की पुष्टी की है. इसके बाद बम की तलाश की जा रही है.

एयरपोर्ट की सघनता से जांच जारी

बम निरोधक दस्ता पटना एयरपोर्ट की सघनता से जांच कर रही है. इसके साथ ही एयरपोर्ट पर यात्रियों के सामान की भी जांच की जा रही है. बता दें कि इस घटना से एयरपोर्ट पर खलबली मच गई है. मालूम हो कि विमान में सवार जितने भी यात्री थे उन सबके सामानों की जांच की जा रही है. बम निरोधक दस्ते की ओर से हर चीज की जांच की जा रही है. फिलहाल किसी संदिग्ध वस्तु के मिलने की जानकारी नहीं मिली है.

Also Read: पटना से गायब हुई थी नाबालिग लड़की, अब 4 साल बाद पास में मिला 2 साल का बच्चा, जानिए मामला..
कॉल के माध्यम से बम की सूचना

बता दें कि बुधवार सुबह कॉल के माध्यम से पटना एयरपोर्ट पर बम की धमकी दी गई है. वहीं, अब इसे लेकर प्रशासन की ओर से भी पुष्टी की गई है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. पटना एयरपोर्ट पर पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों की टीम भी पहुंच गई है. साथ ही पूरे एयरपोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पटना एयरपोर्ट पर विमान की जांच की जा रही है. घटना की सूचना से एयरपोर्ट पर यात्रियों में हड़कंप मच गया है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: अजय देवगन भी भोजपुरी सिनेमा में कर चुके काम, मनोज तिवारी के साथ फाइट देख फैंस की निकल गयी थी सीटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें