23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: ट्रेन की छत पर चढ़कर बिजली के तार को छूने की कोशिश करने लगा युवक, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Bihar News: बिहार के दानापुर रेल मंडल के पटना साहिब रेलवे स्टेशन पर अफरा- तफरी का माहौल हो गया. आपको बता दें कि यहां एक लोकल ट्रेन पहुंची. इसके बाद एक विछिप्त शख्स ट्रेन की छत पर चढ़ गया. यह शख्स ट्रेन की छत पर चढ़कर बिजली के तार को छुने का प्रयास करने लगा.

Bihar News: बिहार के दानापुर रेल मंडल के पटना साहिब रेलवे स्टेशन पर अफरा- तफरी का माहौल हो गया. आपको बता दें कि यहां एक लोकल ट्रेन पहुंची. इसके बाद एक विछिप्त शख्स ट्रेन की छत पर चढ़ गया. यह शख्स ट्रेन की छत पर चढ़कर बिजली के तार को छूने का प्रयास करने लगा. इसके बाद लोग ऐसी घटना को देखकर शोर मचाने लगे.

प्लेटफार्म पर मौजूद यात्री हुए परेशान

आपको बता दें कि लोग इस घटना को देखकर शोर मचाने लगे. हल्ला करके इस शख्स का ध्यान भटकाने की कोशिश की गई. इस घटना की वजह से प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों परेशान हो गए. काफी मशक्त करने के बाद जीआरपी ने इसे किसी तरह से ट्रेन की छत से उतारा. इसके बाद यहां मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली.

Also Read: पटना से गायब हुई थी नाबालिग लड़की, अब 4 साल बाद पास में मिला 2 साल का बच्चा, जानिए मामला..
मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या का प्रयास

जानकारी के अनुसार पटना साहिब स्टेशन पर स्थित रेलवे ट्रैक पर स्थित ट्रेन की छत पर चढ़कर एक विछिप्त 25 हजार वोल्ट के तार को छूने को कोशिश कर रहा था. इसे देखकर यहां लोगों की भीड़ जुट गई. प्लेटफॉर्म में जुटे लोगों ने युवक को कई बार ट्रेन से नीचे उतरने के लिए कहा. इसके बाद भी युवक बार-बार बिजली के तार को छूने का प्रयास कर रहा था. करीब आधा घंटे तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इसके बाद जीआरपी को घटना की सूचना दी गई. जीआरपी पुलिस ने किसी तरह युवक को ट्रेन से नीचे उतारा. बता दें कि पुलिस ने पहले युवक को अपने हिरासत में लिया. वहीं, परिजनों का कहना है कि युवक मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था. इसके बाद पुलिस ने युवक को परिजनों को सौंप दिया है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: पटना एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप, एयरपोर्ट निदेशक को फोन कर दी धमकी, SSP ने की पुष्टी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें