21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Watch: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के बाद विराट कोहली का आक्रामक जश्न, वीडियो वायरल

आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली लगातार बड़ा स्कोर कर रहे हैं. शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने अपना तीसरा अर्धशतक जड़ दिया है. अर्धशतक बनाने के बाद विराट कोहली ने काफी आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार को डबल हेडर का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. आरसीबी के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने इस सीजन की चार पारियों में अब तक तीन अर्धशतक जड़ दिये हैं. दिल्ली के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के बाद विराट ने आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया, जो अब आम तौर पर वह करते नहीं हैं.

कोहली हैं आरसीबी के टॉप स्कोरर

आरसीबी की ओर से विराट कोहली आज के मैच में शीर्ष स्कोरर थे. विराट ने 34 गेंद पर 50 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने छह चौके और एक छक्का लगाया. पिछले कुछ दिनों में कुछ विशेषज्ञों ने कोहली के स्ट्राइक-रेट पर टिप्पणी की है. डीसी के खिलाफ उनकी पारी ने उन्हें भी प्रभावित किया. कोहली के अर्धशतक का एक अन्य पहलू उनका आक्रामक जश्न था. हाल ही में कोहली ने बहुत ही शांत उत्सव मनाया, लेकिन शनिवार को उन्होंने अपनी मुट्ठी से अपनी अपनी छाती को ठोका और अपना बल्ला भी गैलरी की ओर दिखाया.

Also Read: IPL 2023 के बीच विराट कोहली ने बेटी वामिका के साथ बिताया समय, इंस्टाग्राम पर शेयर की खास तस्वीर
कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कोहली के इस आक्रामक जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विराट कोहली की इस पारी के दम पर आरसीबी ने दिल्ली को 175 रनों का लक्ष्य दिया है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. अंक तालिका में आरसीबी आठवें जबकि दिल्ली कैपिटल्स आखिरी स्थान पर है.


दोनों ही टीमों को जीत की जरूरत

दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है. दिल्ली अपनी पहली जीत के लिए संघर्ष करेगी, जबकि आरसीबी दूसरी जीत के साथ अंक तालिका में ऊपर चढ़ने का प्रयास करेगा. आरसीबी ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है, डेविड विली के स्थान पर वानिंदु हसरंगा को शामिल किया है. डीसी टीम में, मिचेल मार्श ने रोवमैन पॉवेल की जगह ली है. कोहली इस बार फिर आईपीएल के टॉप स्कोरर बनने की रेस में शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें