23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Nikay Chunav: BJP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, पार्षद और नगर पालिका अध्यक्ष के उम्मीदवारों का ऐलान

UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव को लेकर BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में नगर पालिका अध्यक्ष के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है. इसके साथ ही मुरादाबाद, लखनऊ और गोरखपुर के सभी वार्ड पार्षदों की लिस्ट जारी कर दी गयी है.

लखनऊ. UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने नगर पालिका प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में नगर पालिका अध्यक्ष के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है. भाजपा ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, संभल, प्रतापगढ़, गाजीपुर, जौनपुर कौशाम्बी और चंदौली जिले में नगर पालिका उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इसके साथ ही मुरादाबाद नगर निगम के 80 वार्डों की लिस्ट भी जारी की है. वहीं लखनऊ और गोरखपुर के सभी वार्ड पार्षदों की लिस्ट जारी कर दी गयी है.

भाजपा ने जारी की लिस्ट

नगर पालिका अध्यक्ष की बात करें तो सहारनपुर जिले के देवबंद निकाय से विपिन कुमार, नकुंड से शिव कुमार गुप्ता, गंगोह से कविता सैनी, सरसावा से वर्षा मोघा खटीक उम्मीदवार है. मुजफ्फरनगर से मीनाक्षी स्वरूप, खतौली से उमेश कुमार है. शामली के कांधला से नरेश सैनी, कैराना सेठपाल सिंह, शामली अरविन्द संघल प्रत्याशी है. बिजनौर जिले के स्योहारा से डॉ. विनीत देवरा, चांदपुर से विकास गुप्ता, नूरपुर डॉ एमपी सिंह, किरतर से देवेंद्र सिंह, नजीबाबाद से नकुल अग्रवाल, नहटौर से महावीर सैनी, शेरकोट से संसार सिंह, धामपुर से लीना सिंघल, नगीना से प्रहलाद कुमार कुशवाह और अफजलगढ़ से खतीजा को उम्मीदवार बनाया गया है.

Also Read: UP Nikay Chunav: बरेली में सपा ने संजीव सक्सेना को बनाया मेयर प्रत्याशी, BJP उम्मीदवार का इंतजार, जानें समीकरण BJP ने इन्हें बनाया प्रत्याशी

मुरादाबाद के बिलारी निकाय से ज्योति सिंह, ठाकुरद्वारा से पवन पुष्पद के नामों का एलान किया गया है. वहीं रामपुर नगर पालिका की बात करें तो रामपुर के टाण्डा निकाय से मेहनाज और मिलक से दीक्षा गंगवार को टिकट दिया है. बिलासपुर से चित्रक मित्तल, रामपुर से मुसरेत मुजीव को उम्मीदवार बनाया गया है. इसके साथ ही संभल के बहजोई निकाय से राजेश शंकर राजू, संभल से पारुल शर्मा, चंदौसी से प्रियंका शर्मा को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

यहां देखें BJP द्वारा जारी की गयी लिस्ट

Undefined
Up nikay chunav: bjp ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, पार्षद और नगर पालिका अध्यक्ष के उम्मीदवारों का ऐलान 4
Undefined
Up nikay chunav: bjp ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, पार्षद और नगर पालिका अध्यक्ष के उम्मीदवारों का ऐलान 5
Undefined
Up nikay chunav: bjp ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, पार्षद और नगर पालिका अध्यक्ष के उम्मीदवारों का ऐलान 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें