26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand: सेना जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पांच दिन और पूछताछ करेगी ईडी, रिमांड बढ़ी

सेना जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तार सभी सात आरोपियों से ईडी और पांच दिनों तक पूछताछ करेगी. चार दिनों की ईडी की रिमांड की अवधि पूरी होने पर सभी सात आरोपियों को ईडी की विशेष अदालत में पेश किया गया. इसी दौरान ईडी ने आवेदन देकर दुबारा से रिमांड की मांग की.

Jharkhand: सेना जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तार सभी सात आरोपियों से ईडी और पांच दिनों तक पूछताछ करेगी. चार दिनों की ईडी की रिमांड की अवधि पूरी होने पर सभी सात आरोपियों को ईडी की विशेष अदालत में पेश किया गया. इसी दौरान ईडी ने आवेदन देकर दुबारा से रिमांड की मांग की. उस आवेदन पर ही अदालत ने ईडी को बड़गाईं अंचल के CI और छह जमीन कारोबारियों के पांच दिनों की रिमांड की स्वीकृति दे दी है. अब ऐसे में ईडी के अधिकारी उनसे सेना जमीन के अवैध खरीद बिक्री मामले में और पूछताछ करेंगे और मामले के तह तक जाने की कोशिश करेंगे.

बड़गाईं के CI समेत कुल सात लोगों को किया गया गिरफ्तार

बता दें कि पिछले दिनों ईडी ने झारखंड, बिहार और बंगाल के करीब 22 ठिकानों पर इस मामले में छापेमारी की थी. इस छापेमारी में सबसे बड़ा नाम जो सामने आया था वो था रांची के पूर्व डीसी आईएएस छवि रंजन का. उनके कई ठिकानों पर ईडी एक अधिकारियों और टीम के द्वारा छापेमारी की गयी थी. इस छापेमारी अभियान के बाद ईडी ने बड़गाईं के CI समेत कुल सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

Also Read: झारखंड : ईडी ने रांची के पूर्व डीसी छवि रंजन को भेजा समन, 21 अप्रैल को हाजिर होने को कहा

ईडी ने आईएएस छवि रंजन को भी पूछताछ के लिए भेजा है समन

जानकारी हो कि ईडी ने आईएएस छवि रंजन को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है. पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजकर 21 अप्रैल को ईडी कार्यालय बुलाया गया है. उनसे भी इस मामले में कई कड़े सवाल पूछे जाने की संभावना जतायी जा रही है. लेकिन उससे पहले गिरफ्तार सातों आरोपियों से ईडी की टीम क्या कुछ निकलवा पाई है यह अभी साफ नहीं हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें