28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में बंगाल के स्वर्ण कारीगर की संदिग्ध मौत, सीसीटीवी फुटेज में कैद है पूरी घटना, जानें क्या है मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र में स्वर्णकार की दुकान में काम कर रहे कारीगर की बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ शव मिला.दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में अचानक छटपटा कर गिरने और उसके मृत्यु हो जाने का पूरा फुटेज कैद हो गया .

कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनापट्टी स्थित भुवानियां कटरा में मौजूद स्वर्णकार की दुकान में काम कर रहे कारीगर की बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला. इस बात की सूचना फैलते ही दुकान के बाहर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गयी. आगे इस घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को भी दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को दुकान से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद पूरी घटना की जानकारी मिली. बुधवार सुबह ही काम करने के दौरान पश्चिम बंगाल निवासी कारीगर संदीप मन्ना के अचानक छटपटा कर गिरने और उसके मृत्यु हो जाने का पूरा फुटेज कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद मामले में पुलिस ने दुकान संचालक विकेश कुमार के लिखित आवेदन पर मामले में फर्द बयान दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छज्जानुमा हिस्से में अचेता अवस्था में पड़ा मिला शव

दुकान संचालक विवि क्षेत्र स्थित साहेबगंज निवासी विकेश कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर स्थित दासपुर थाना क्षेत्र के कोइजुर चायपाट निवासी संदीप मन्ना उर्फ पिंटू मन्ना (26) उनके दुकान पर पिछले दो साल से बतौर स्वर्ण कारीगर काम करता था. हर दिन की तरह बुधवार सुबह करीब सात बजे ही दुकान खोल कर स्वर्ण कारीगरी काम कर रहा था. इसके बाद जब वे लोग करीब दस बजे अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा कि संदीप दुकान के छज्जानुमा हिस्से में जहां कारिगरी का काम होता था वहां अचेता अवस्था में पड़ा हुआ है. काफी आवाज लगाने के बाद भी जब वह नहीं उठा तो उन लोगों ने उसकी नब्ज और धड़कन टटोली. इसमें पाया कि उसकी मौत हो चुकी है.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही है जांच

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को दुकान संचालक ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज जांच कराया. इस कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी थी.मौके पर पहुंचे कोतवाली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जेपी यादव ने बताया कि मामले में सीसीटीवी फुटेज से सारी बातें स्पष्ट हो गयी थी. वहीं कारीगर ने क्या खाया था या घटना से पहले किस-किस से मिला था, इसकी जांच की जा रही है. मामले में परिजनों के आने में देरी होने की वजह से उनसे संपर्क करने के बाद दुकान संचालक के लिखित आवेदन पर मामले में यूडी केस दर्ज कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें