27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DC vs KKR: दिल्ली या कोलकाता हेड टू हेड आंकड़े में किसका पलड़ा भारी, मैच से पहले देखिए यहां

आईपीएल में (20 अप्रैल) को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. वहीं इस मुकाबले से पहले यहां जानिए हेड टू हेड आंकड़े में कौन आगे है.

आईपीएल में (20 अप्रैल) को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के होमग्राउंड अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दिल्ली के लिए यह सीजन अबतक बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है. टीम ने अबतक 5 मुकाबले खेले हैं. इनसभी में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर कोलकाता की टीम ने प्रदर्शन तो अच्छा किया है पर केकेआर को भी पिछले दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत की पटरी पर लौटने उतरेगी. वहीं इस मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों की हेड टू हेड आंकड़े के बारे में बताएंगे.

दिल्ली बनाम कोलकाता हेड टू हेड आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में दिल्ली और कोलकाता के बीच काफी रोमांचक मुकाबले खेले गए हैं. इन दो दिग्गज टीमों के बीच अबतक कुल 31 मुकाबले खेले गए हैं. इन मैचों में कोलकाता ने 16 मुकाबले अपने नाम किया है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के नाम 14 मुकाबले रहे हैं. दिल्ली और कोलकाता के बीच एक मुकाबला बिना किसी नतीजे के भी खत्म हुआ है. ऐसे में दोनों टीमें के बीच बराबरी की टक्कर हैं. आंकड़े के लिहाज से कौन किसपर भारी है यह कहना काफी मुश्किल है.

पिच रिपोर्ट

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर जमकर रन बरसते हैं और बल्लेबाजों की फुल मौज होती है. हालांकि इस मैदान पर स्पिनर्स को फायदा होता है. ऐसे में फिरकी गेंदबाज मैच में कमाल दिखा सकते हैं. मैच के दौरान ओस बड़ी भूमिका निभा सकता है. ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना यहां अच्छा फैसला माना जाएगा.

Also Read: DC vs KKR Playing 11: दिल्ली और कोलकाता में होगी रोमांचक जंग, यहां जानिए प्लेइंग 11
कब और कहां देखें लाइव

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2023 का 28वां मैच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस का समय 30 मिनट पहले यानि 7 बजे होगा. इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर किया जाएगा. इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग ‘जियो सिनेमा’ एप पर उपलब्ध रहेगी. इस एप पर आप फ्री में यह मुकाबला देख सकते हैं. यहां आप 10 अलग-अलग भाषाओं में मैच का आनंद ले सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें