26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Politics: मिशन 2024, अखिलेश यादव से मिलकर सीएम नीतीश हुए गदगद कहा- ‘हमारा रिश्ता पुराना’ है

UP Politics: लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात करके प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा मैं नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का स्वागत किया.

UP Politics: लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात करके प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकतंत्र पर खतरा है, महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है बीजेपी को हटाने के लिए हम आपके साथ हैं. वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, हमने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करें और बीजेपी से पूरे देश को मुक्ति मिले. उन्होंने कहा कि काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा है. हम लोग एकसाथ मिलकर आगे बढ़ें और अगले चुनाव में एकसाथ मिलकर लड़ेंगे तो देशहित में अच्छा होगा. नीतीश ने कहा कि हमारा रिश्ता पुराना है. हम मिल जुलकर साथ चलेंगे. देश के अन्य जगहों के हित में बातचीत किया है, बाकी पार्टियों से भी बात करके एकजुट करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें