29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment Newsletter 28 April: जिया खान सुसाइड में आज फैसले का दिन, फिल्मफेयर अवार्ड में होगा जबरदस्त धमाल

Entertainment Newsletter 28 April 2023: वैसे तो मनोरंजन जगत में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचता है. आज हम आपको दिन भर की ऐसी ही टॉप 5 खबरों के बारे में बताएंगे..

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक, सेलेब्स को लेकर हर दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरें आती रहती हैं, जो काफी सुर्खियां बटोरती है. आज हम आपको दिन भर की ऐसी ही टॉप 5 खबरों के बारे में बताएंगे, जिसे पढ़कर आप भी कहेंगे क्या सच में आज इतना कुछ हो गया.

फिल्मफेयर अवार्ड्स में होगा जबरदस्त धमाल

फैंस को हर साल फिल्मफेयर अवार्ड्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल 27 अप्रैल यानी की आज इसका प्रीमियर होने वाला है. सितारों से सजे इस अवॉर्ड समारोह की मेजबानी इस साल कोई और नहीं बल्कि सलमान खान करेंगे. होस्टिंग में भाईजान का साथ आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल देंगे. वहीं परफॉरमेंस की बात करें तो विक्की कौशल, टाइगर श्रॉफ, गोविंदा और जान्हवी कपूर जैसे सेलब्स अपने डांस परफॉरमेंस से चार चांद लगाएंगे.

खतरों के खिलाड़ी में ये कंटेस्टेंट हुए फाइनल

खतरों के खिलाड़ी 13 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है. टीवी इंडस्ट्री से कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपने मानसिक और शारीरिक कौशल का परीक्षण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसमें शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, न्यारा बनर्जी, अर्जित तनेजा, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह और अंजलि आनंद जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है.

मां बनने वाली है सबा इब्राहिम

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने फैंस को बड़ी खुशखबरी देते हुए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी. जी हां वह जल्द ही मां बनने वाली है. सबा ने सनी के साथ यूट्यूब ब्लॉग के जरिये ये न्यूज शेयर की है. फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. सबा ने प्रेग्नेंसी के साथ फैंस को अपना हेल्थ अपडेट भी बताया. एक्ट्रेस ने बताया मैंने और सनी पहले भी कई प्रेग्नेंसी टेस्ट किए थे, लेकिन सभी नेगेटिव थे. उमराह के लिए जाने से पहले दोबारा चेकअप के लिए गईं और डॉक्टर ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं और आने वाले बच्चे की दिल की धड़कन भी चल रही है.

जिया खान मामले में कल होगा फैसला

मुंबई में सीबीआई की एक विशेष अदालत अभिनेत्री जिया खान की खुदकुशी मामले में 28 अप्रैल को अपना फैसला सुना सकती है. बता दें कि जिया तीन जून 2013 को अपने घर में मृत मिली थी. अभिनेता सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. सूरज अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे हैं.

किम कार्दशियन की हमशक्ल क्रिस्टीना एश्टन की कार्डिएक अरेस्ट से मौत

किम कार्दशियन की हमशक्ल क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी की प्लास्टिक सर्जरी के बाद कार्डियक अरेस्ट से मोत हो गई. वह 34 वर्ष की थीं. उनकी मृत्यु की खबर उनके परिवार द्वारा 26 अप्रैल को इंस्टाग्राम और एक GoFundMe पेज के माध्यम से साझा की गई थी. परिवार ने कहा कि मॉडल को एक “चिकित्सीय प्रक्रिया के बाद कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा, जिसने बदतर स्थिति में बदल दिया.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें