29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Karnataka Election:’ये चुनाव आने वाले 25 सालों की नींव रखेगा’, कोलार में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीमए मोदी ने कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित किया, उन्होंने कहा की 'कर्नाटक का ये चुनाव सिर्फ आने वाले 5 वर्षों के लिए एमएलए, मंत्री या सीएम बनाने का चुनाव सिर्फ नहीं है, ये चुनाव आने वाले 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की नींव को सशक्त करने का है.

पीमए मोदी ने कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित किया, उन्होंने कहा की ‘कर्नाटक का ये चुनाव सिर्फ आने वाले 5 वर्षों के लिए एमएलए, मंत्री या सीएम बनाने का चुनाव सिर्फ नहीं है, ये चुनाव आने वाले 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की नींव को सशक्त करने का है. पीएम मोदी ने कहा कि, जेडीएस और कांग्रेस कर्नाटक के विकास में सबसे बड़ी बाधा हैं.


आपके दिए वोट ने देश की स्थिति बदल दी- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि , ‘2014 से पहले करप्शन काल में, कांग्रेस सरकार के कालखंड में दुनिया भारत से सारी उम्मीदें छोड़ दी थी. बीजेपी को दिए आपके एक वोट ने सारी स्थिति बदल दी. आज भारत की प्रतिष्ठा बुलंदी पर है, अर्थव्यवस्था की गति तेज है और दुनिया भारत को ब्राइट स्पॉट बता रही है.’

6 दिनों में 22 रैलियां करेंगे पीएम मोदी 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी 6 दिन में 22 रैलियां करेंगे. वे चुनाव से पहले कर्नाटक में दो-दो दिन के तीन दौरों पर जाएंगे. उनका पहला दौरा 29-30 अप्रैल को है. इसके बाद वे 2 और 3 मई को कर्नाटक दौरे पर रहेंगे. वहीं, 6 और 7 मई को पीएम का कर्नाटक में तीसरा दौरा है.

साल 2023 में पीएम मोदी ने कर्नाटक का 8 बार दौरा किया 

इस साल PM मोदी चुनाव प्रचार से पहले कर्नाटक का आठ बार दौरा कर चुके हैं. आखिरी बार उन्होंने 9 अप्रैल को यहां का दौरा किया था. उससे पहले वह 25 मार्च को BJP की राज्यव्यापी ‘विजय संकल्प यात्रा’ के समापन के मौके पर कर्नाटक के दावणगेरे पहुंचे थे और एक रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें