23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के बिजली विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, JBVNL जल्द करेगी इन पदों पर नियुक्ति

सीएमडी अविनाश कुमार ने विभाग की पत्रिका प्रगति का लोकार्पण करते हुए कहा कि विभाग का लक्ष्य हर घर तक 24 घंटा सातों दिन गुणवत्ता पूर्ण बिजली पहुंचाना है

झारखंड बिजली वितरण निगम (जेबीवीएनएल) में नियुक्ति प्रक्रिया जल्द शुरू होगी. इसमें लाइनमैन से लेकर अभियंता तक की नियुक्ति होगी. जल्द ही सरकार के पास अनुशंसा भेजी जायेगी. यह बात अधिकारियों ने शुक्रवार को ऊर्जा दिवस पर प्रोजेक्ट भवन सभागार में आयोजित प्रशिक्षण सह कार्यशाला कार्यक्रम के दौरान कही.

सीएमडी अविनाश कुमार ने विभाग की पत्रिका प्रगति का लोकार्पण करते हुए कहा कि विभाग का लक्ष्य हर घर तक 24 घंटा सातों दिन गुणवत्ता पूर्ण बिजली पहुंचाना है. मौके पर सीएमडी केके वर्मा ने एंटी पावर थेफ्ट एप्लीकेशन , सेल्फ बिलिंग टावर एप्लीकेशन और ओटीएस अप्लीकेशन का अनावरण किया.

आम लोगों तक पूरी तरह से बिजली पहुंचाना लक्ष्य :

एमडी ने कहा कि हमारा लक्ष्य सिर्फ आम लोगों को पूरी तरह से बिजली पहुंचाना है. आज हम दावे के साथ कह सकते हैं कि हम लोगों को बिजली की कमी नहीं होने दे रहे हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विभाग को काफी मदद की है. निदेशक वाणिज्य मनीष कुमार ने कहा कि कंज्यूमर को क्वालिटी पूर्ण बिजली देने और राजस्व बढ़ाने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.

विभिन्न मुद्दों पर मिला प्रशिक्षण :

प्रशिक्षण शिविर के दौरान संजय सिंह, गौतम मुख़र्जी, धनंजय कुमार, अनीता प्रसाद, अरविंद कुमार, शुभंकर झा, अमित शर्मा, अंजना शुक्ला दास, रवि शंकर, आरके अग्रवाल ने बातें रखीं. मौके पर ऊर्जा क्विज़ का भी आयोजन किया गया. साथ ही विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें