24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परिवार के साथ नैनीताल घूमने निकला था आगरा के दवा व्यापारी, अभी तक नहीं लौटा वापस, तलाशने में जुटी पुलिस

आगरा से पहले व्यापारी फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला कमला नगर में रहते थे. इस समय थाना ट्रांस यमुना के शिव नगर कॉलोनी में रह रहे थे. पुलिस ने व्यापारी की तलाश शुरू कर दी है

आगरा. आगरा का रहने वाला एक दवा व्यापारी का परिवार 22 दिन पहले नैनीताल घूमने गया था. लेकिन, अभी तक घर नहीं लौटा. काफी दिन बीतने के बाद व्यापारी के भाई ने ट्रांस यमुना थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है. व्यापारी अपनी पत्नी, बेटा, बहू और नाती के साथ घूमने गया था. आगरा से पहले व्यापारी फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला कमला नगर में रहते थे. इस समय थाना ट्रांस यमुना के शिव नगर कॉलोनी में रह रहे थे. पुलिस ने व्यापारी की तलाश शुरू कर दी है और सर्विलांस टीम को भी एक्टिव कर दिया है.

नैनीताल घूमने निकला था दवा व्यापारी

जानकारी के अनुसार आगरा के थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के श्रीनगर कॉलोनी में रहने वाले व्यापारी राजेश शर्मा दवा का व्यापार करते हैं. विगत 15 अप्रैल को वह अपनी पत्नी सीमा शर्मा, बेटी काव्या वशिष्ठ, बेटा अभिषेक वशिष्ठ और पुत्रवधू उषा वशिष्ट के साथ नैनीताल घूमने के लिए गए थे. वहीं साथ में उनका 1 वर्षीय नाती विनायक भी मौजूद था. परिजनों ने बताया कि वह 23 अप्रैल को वापस आने की कह कर गए थे. लेकिन अभी तक वापस नहीं आए.

सभी के फोन बंद

राजेश शर्मा के भाई रमाकांत शर्मा ने बताया कि 23 अप्रैल को शाम 7:30 बजे उन्होंने अपने भतीजे अभिषेक से बात की थी. अभिषेक ने बताया कि वह लोग बरेली से निकल चुके हैं और देर रात तक घर पहुंच जाएंगे. लेकिन उसके बाद ना तो उनसे कोई बात हुई और ना ही वह घर आए. राजेश के ससुर जगदीश दीक्षित ने बताया कि वह 24 अप्रैल को आगरा आए थे और अपनी कार को आगरा ही छोड़ दिया. इसके बाद टूर एंड ट्रैवल की गाड़ी बुक करके जयपुर चले गए. इसके बाद से ही सभी के फोन बंद जा रहे हैं इससे उन्हें काफी चिंता हो रही है.

Also Read: बरेली में आरोपी के परिजनों ने महिला सिपाही से की मारपीट, थाने में घुसकर वर्दी फाड़ने का आरोप
तलाशने में जुटी पुलिस

राजेश के ससुर जगदीश दीक्षित ने बताया कि आगरा में उनके दामाद ने घर में दवा का गोदाम बना रखा था. जब उनकी लोकेशन पता की गई तो 24 अप्रैल को जयपुर में दिखा रही थी. वहीं उनकी बेटी काव्या आगरा के एक इंस्टीट्यूट से ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी और बेटा अभिषेक व्यापार में पिता की मदद करता था. राजेश का परिवार गायब होने से पूरा परिवार परेशान है. राजेश के परिवार के लापता होने की सूचना पुलिस को देने के बाद लगातार राजेश के परिवार को पुलिस ढूंढने में जुटी हुई है. टूर एंड ट्रेवल की कंपनी से भी संपर्क कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें