27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CSK vs GT: नताशा स्टैनकोविक संग पहली बार इस जगह मिले थे हार्दिक पांड्या, जानिए गुजरात के कप्तान की लवस्टोरी

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक की जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आती है. दोनों की लवस्टोरी काफी प्यारी है. चलिए आपको बताते है दोनों पहली बार कहां मिले थे.

IPL 2023 में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज फाइनल मैच होने वाला है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पिछले सीजन अपनी टीम को चैंपियन बनाया था. मैच को लेकर तरह-तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है, लेकिन हम आपको उनकी नताशा स्टैनकोविक संग लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. नताशा और हार्दिक की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक की लवस्टोरी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों पहली बार एक क्लब में मिले और उसके बाद उनकी दोस्ती हो गई. उसके बाद एक्ट्रेस ने क्रिकेटर की फैमिली संग दिवाली मनाई थी. इसके बाद 31 दिसंबर 2019 को हार्दिक ने फैंस को खुशखबरी दी कि दोनों रिलेशनशिप में है. हार्दिक ने नये साल के मौके पर गर्लफ्रेंड नताशा संग सगाई की थी. उसके बाद दोनों ने जनवरी 2020 लॉकडाउन में घर पर ही शादी कर ली थी.

इस साल फिर से हार्दिक और नताशा ने की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नताशा शादी से पहले ही प्रग्नेंट हो गई थी. इस वजह से हार्दिक और नताशा ने लॉकडाउन में ही शादी कर लिया था. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है. अगस्त्य के साथ कपल अक्सर तसवीरें और फन वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते है. वो बेहद क्यूट और प्यारा है. इसी साल कपल ने राजस्थान में दोबारा से सारे रीति-रिवाजों को पूरा करते हुए सात फेरे लिया था.

जानें नताशा के बारे में

गौरतलब है कि नताशा सर्बिया की हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर 2013 की फ़िल्म सत्याग्रह के एक गाने में स्पेशल एपीयरेंस किया था. 2018 में आयी शाहरुख खान की जीरो में नताशा कैमियो रोल में नज़र आयी थीं. 2019 में आयी ऋषि कपूर और इमरान हाशमी की द बॉड़ी में नताशा ने एक आइटम नंबर किया था. बिग बॉस सीज़न 8 में भी नताशा ने भाग लिया था और वो घर के अंदर एक महीने तक ही रहीं थी.

Also Read: IPL 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी में ये बॉलीवुड स्टार्स बिखेरेंगे जलवा, Divine-King मचाएंगे धमाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें