29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein को अलविदा कहते ही ‘सई’ के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट! इस एक्टर संग करेंगी काम

गुम है किसी के प्यार में को आयशा सिंह अलविदा कह रही है. ऐसे में अब उन्हें पास खूब सारे प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे है. कहा जा रहा है कि आयशा को एक अच्छा प्रोजेक्ट मिला है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) लगातार खबरों में बना हुआ है. आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा शो को छोड़ने वाले है. शो की कहानी 20 साल आगे बढ़ रही है. कहा जा रहा है कि नील, आयशा और हर्षद 15 जून को आखिरी एपिसोड शूट करेंगे. इस बीच अब सुनने में आ रहा कि आयशा नई भूमिका में नजर आएंगी.

गुम है किसी के प्यार में को आयशा सिंह अलविदा कह रही है. ऐसे में अब उन्हें पास खूब सारे प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा को अर्जुन बिजलानी के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया है. कहा जा रहा है कि राधा मोहन के निर्माता ज़ी टीवी पर एक नए शो का प्लान कर रहे है. इसके लिए उन्होंने आयशा को संपर्क किया है.

आयशा सिंह ने इस ऑफर को मना कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो वो इन दिनों गुम है किसी के प्यार में की शूटिंग कर रही है और तुरंत कोई फैसला नहीं लेना चाहती. बता दें कि इंडिया फोरम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, 15 जून को आयशा सिंह, नील और हर्षद अरोड़ा अपना आखिरी एपिसोड शूट करने वाले है. हालांकि मेकर्स की ओर से इसपर कुछ कन्फर्म नहीं कहा गया है.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-विराट इस दिन आखिरी एपिसोड करेंगे शूट, सत्या ने शेयर किया फेयरवेल पोस्ट

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘गुम है किसी के प्यार में’ से जुड़े एक सूत्र ने बताया, हमें लगता है कि ओरिजिनल कहानी ने अपना कोर्स पूरा कर लिया है और एक नयी कहानी दिखाने की जरूरत है. हम टाइम लीप पेश करने की योजना बना रहे हैं. हम मुख्य जोड़ी सहित कलाकारों को बदलने पर विचार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें