25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: जहानाबाद में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, गिरफ्तार महिला शराब कारोबारी को छुड़ाने के लिए बवाल

Bihar News: बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित मखदुमपुर छाना क्षेत्र में शराब के कारोबारी को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया है. उत्पाद विभाग की टीम शराब के मामले में कार्रवाई करने गई थी. यह पूरा मामला मखदुमपुर के पलया गांव का है.

Bihar News: बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित मखदुमपुर छाना क्षेत्र में शराब पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया है. उत्पाद विभाग की टीम शराब के मामले में कार्रवाई करने गई थी. यह पूरा मामला मखदुमपुर के पलया गांव का है. यहां उत्पाद विभाग की टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा है. इस हमले में दो पुलिस वाले घायल हो गए. इसके बाद इन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गिरफ्तार महिला कारोबारी को छुड़ाने के लिए सड़क जाम

बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया था, जिसे छुड़ाने के लिए अन्य महिलाओं ने सड़क जाम कर दिया. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम यहां कार्रवाई करने पहुंची थी. वहीं, पुलिस को देखते ही शराब के कारोबारी भड़क गए. इसके बाद इन्होंने ईंट और पत्थर से हमला कर दिया. उत्पाद अधीक्षक ने जानकारी दी कि एक महिला राजकुमारी देवी की 10 लीटर शराब के साथ गिरफ्तारी हुई है.

Also Read: पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में नामांकन शुरू, कला संकाय का कट ऑफ 80 प्रतिशत के पार, जानें दाखिले की पूरी प्रक्रिया
शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी

वहीं, जिले के घोसी थाना क्षेत्र में छापेमारी के दौरान स्थानीय थाने की पुलिस ने दो गांव से चार लीटर देसी शराब बरामद करते हुए एक महिला धंधेबाज के साथ दो शराब धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि शेखपुरा एवं मननपुर गांव में शराब बनाने एवं बेचने का काम किया जा रहा है. सूचना पाकर घोसी थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन कर शेखपुरा गांव में छापेमारी किया गया. जिसमें शेखपुरा गांव के अवधेश सपेरा के घर से दो लीटर देसी शराब बरामद करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि, मननपुर गांव में छापेमारी के दौरान लालती देवी के घर से दो लीटर देसी शराब बरामद करते हुए लालती देवी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि दोनों शराब धंधेबाज पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें