28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजस्थान में भाजपा क्यों नहीं जीत पाएगी विधानसभा चुनाव ? मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जानें क्या किया दावा

जैसे कर्नाटक में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है उसी तरह राजस्थान में भी चुनाव परिणाम देखने को मिलेंगे. भाजपा पर हमला करते हुए जानें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने क्या किया दावा

राजस्थान में भाजपा का कोई हथकंडा काम नहीं करेगा. यह दावा प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा,BJP) चुनावों को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश करेगी. हालांकि सूबे में वे असफल रहेंगे. उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में भाजपा की रणनीति विफल रही. वहां कांग्रेस की शानदार जीत हुई. जैसे कर्नाटक में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है उसी तरह राजस्थान में भी चुनाव परिणाम देखने को मिलेंगे.

एनडीटीवी को दिये इंटरव्यू में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील बयानों से लोगों को प्रभावित करने का प्रयास करेगी. राजस्थान के पूर्व डिप्टी सचिन पायलट के साथ अपने विवाद पर सीएम गहलोत ने कहा कि वह अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं क्योंकि वह जो भी कहते हैं उसे गलत समझा जा सकता है.

कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई बैठक

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कुछ दिन पहले दिल्ली में हमारी बैठक हुई थी. इस बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल और सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद थे. सचिन पायलट के मामले पर उन्होंने कहा कि अभी मैं इसपर कुछ बात नहीं करूंगा. बातचीत के क्रम में कई बातें होती है जिसका गलत मतलब निकाला जाता है. हालांकि, उन्होंने आश्वासन दिया कि वह पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अब भी तैयार हैं. यहां चर्चा कर दें कि पायलट द्वारा इस बाबत कई बार मांग उठायी जा चुकी है.

Also Read: अशोक गहलोत का वार : पीएम मोदी की ‘जिद’ के चलते कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में हारी भाजपा
मैं मामले पर कार्रवाई करूंगा : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

आगे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमने उनके (वसुंधरा राजे) खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं, उन्हें कोर्ट में पेश किया है. मैं मामले पर कार्रवाई करूंगा. कोई यदि ये बताए कि हमारी सरकार के पास क्या पेंडिंग है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. भाजपा पर हमला करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ही देश को बचा सकती है. इस “फासीवादी ताकतों” को हराने पर ध्यान केंद्रित करना होगा, जो लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें