29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Wrestlers Protest: 15 जून के बाद फिर धरना देंगे पहलवान, एशियन गेम्स खेलने को लेकर भी दिया बड़ा बयान

बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन फिर से शुरू होने वाला है. सोनीपत में हुए महापंचायत में बजरंग पूनिया ने कहा कि हम 15 जून के बाद फिर से धरना शुरू करेंगे.

बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन फिर से शुरू होने वाला है. हरियाणा के सोनीपत में शनिवार को पहलवानों की महापंचायत हुई है. इसमें कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर फिर से चर्चा हुई है. इस महापंचायत में भारत के स्टार रेसलर बजरंग पूनिया ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि 15 जून के बाद बृजभूषण के गिरफ्तारी के लिए हम जंतर- मंतर पर फिर से विरोध शुरू करेंगे. वहीं साक्षी मलिक ने कहा कि हम एशियन गेम्स में तभी भाग लेंगे जब यह मामला सुलझ जाएगा.

15 जून के बाद फिर शुरू होगा आंदोलन

भारत के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने सोनीपत में हुए महापंचायत में साफ कर दिया कि 15 जून के बाद हम बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जंतर-मंतर पर फिर से आंदोलन करेंगे. हमारा आंदोलन अभी जारी रहेगा. बजरंग पूनिया ने यह भी कहा कि बैठक में अपने समर्थकों के बीच सरकार के साथ हुई बातचीत का लेखा-जोखा रखेंगे. महापंचायत में जो फैसला होगा उस पर चर्चा की जाएगी.

एशियन गेम्स में भाग लेने पर भी आया बड़ा बयान

वहीं भारत की ओलंपिक पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक ने सोनीपत में आयोजित हुए महापंचायत में कहा कि हम एशियन गेम्स में तभी भाग लेंगे जब यह मामला पूरी तरह से सुलझ जाएगा. हमारी मानसिक स्थिति अभी क्या है आप नहीं समझ सकते हैं.

विनेश ने भी बोला था बृजभूषण पर हमला

वहीं शुक्रवार को भारत की स्टार महिला पहलवान विनेश फोगाट ने भी बृजभूषण पर हमला बोला था. बृजभूषण सिंह पर हमला बोलते हुए विनेश ने ट्वीट किया था अपने ट्वीट में उन्होंने कहा था कि  ‘‘बृजभूषण की यही ताकत है. वह अपने बाहुबल, राजनीतिक ताकत और झूठे नैरेटिव चलवाकर महिला पहलवानों को परेशान करने में लगा हुआ है, इसलिए उसकी गिरफ़्तारी जरूरी है. पुलिस हमें तोड़ने की बजाए उसको गिरफ्तार कर ले तो इंसाफ की उम्मीद हैं वरना नहीं. महिला पहलवान पुलिस जांच के लिए क्राइम साईट पर गयीं थीं लेकिन मीडिया में चलाया गया कि वे समझौता करने गई हैं’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें