28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की ‘सई’ नच बलिये में लेना चाहती हैं भाग, इस खास शख्स को बनाएंगी पार्टनर

गुम है किसी के प्यार में जल्द ही 20 साल का लीप आने वाला है. ऐसे में सई ने इस शो को अलविदा कह दिया है. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह डांस रियालिटी शो नच बलिये का हिस्सा बनना चाहती हैं. उन्होंने मिस्ट्री मैन का भी खुलासा किया.

स्टार प्लस का पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) अपने लीप को लेकर सुर्खियों में है. कहा जा रहा है कि शो की कहानी 20 साल आगे बढ़ रही है और आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा सीरियल को छोड़ने वाले हैं. सई की भूमिका निभाने वाली आयशा सिंह भी कुछ दिनों बाद सीरियल में दिखाई नहीं देंगी. हालांकि अब उन्होंने खुलासा किया है कि वो डांस रियालिटी शो नच बलिये में भाग लेना चाहती हैं. उन्होंने अपने पार्टनर तक का खुलासा कर दिया है.

नच बलिये में भाग लेना चाहती हैं आयशा सिंह

आयशा सिंह ने गुम है किसी के प्यार में सई बनकर घर-घर पॉपुलैरिटी हासिल की. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में आयशा से उनके एक फैन ने पूछा कि क्या वह नच बलिए में भाग लेना पसंद करेंगी और उनका पार्टनर कौन होगा. जिसपर एक्ट्रेस ने जबाव दिया और कहा, वह शो में भाग लेना पसंद करेंगी और जाहिर है कि वह अपने ‘बलिए’ के साथ भाग लेंगी. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्री मैन का खुलासा नहीं किया.

आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्साइटेड हैं आयशा सिंह

आयशा सिंह ने ये भी कहा कि वह आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि शो खत्म हो गया. अब कुछ बड़ा और अच्छा करना चाहूंगी. बता दें कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि गुम है किसी के प्यार में लीप के बाद उल्का गुप्ता लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती हैं. उल्का गुप्ता ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, मैं गुम है किसी के प्यार में के निर्माता से मिली हूं, लेकिन वास्तव में अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं कर सकती हूं. मैं अभी उनसे मिली हूं, बस इतना ही. उनकी ओर से मुझसे संपर्क किया गया है, लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि मुझे यह मिल सकता है और मैं लीड रोल में नजर आ सकती हूं.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में लीप के बाद लीड रोल निभाने पर उल्का गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सई की जगह…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें