23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: दरभंगा में मिट्टी के नीचे से युवक का शव बरामद, मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अहिला गांव में एक बगीचे में मिट्टी के नीचे से युवक का शव बरामद किया गया है. इस खबर के सामने आते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. युवक का शव मिट्टी से ढका हुआ था.

Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अहिला गांव में एक बगीचे में मिट्टी के नीचे से युवक का शव बरामद किया गया है. इस खबर के सामने आते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. युवक का शव मिट्टी से ढका हुआ था. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. युवक के शव को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

लोगों ने जताई हत्या की आशंका

लोगों के अनुसार हत्या के बाद युवक के शव को मिट्टी में गाड़ने का प्रयास किया गया है. जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह आम के बगीचे में गये बच्चों ने सबसे पहले शव को देखा. इसके बाद बच्चों ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी. वहीं, ग्रामीणों ने बहादुरपुर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. अज्ञात शव को मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो सकती है.

Also Read: पटना के शॉपिंग मॉल में बिक रहे भागलपुरी आम, जानें आकर्षक जैविक जर्दालू की कीमत व खासियत
हत्या की घटना से इलाके में मचा हड़कंप

पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी सूचना दी है. अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. जांच के बाद घटना का खुलासा हो सकेगा कि किसकी हत्या हुई है और किसी ने क्यों इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है. मालूम हो कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, ग्रामीणों में इस घटना के कारण हड़कंप मच गया है. लोग मिट्टी के अंदर से शव बरामद होने की घटना से डरे हुए है. खबर के सामने आते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: Lalu Yadav Birthday: 76 साल के हुए लालू यादव, कभी भूत से हुआ था सामना, जानें दिलचस्प कहानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें