28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनडीए सरकार के 9 साल : ओडिशा में 17 जून को अमित शाह की रैली, 22 को आ सकते हैं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

लोकसभा चुनाव की तैयारी भाजपा ने अभी से शुरू कर दी है. अमित शाह, जेपी नड्डा ओडिशा दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ओडिशा दौरे पर आ सकते हैं. भाजपा के एक नेता ने यह जानकारी दी है. अमित शाह 17 जून को ओडिशा के ढेनकनाल में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं.

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश के कोने-कोने में अपने बड़े नेताओं और मंत्रियों को भेजना शुरू कर दिया है. उनकी रैलियां शुरू हो गयीं हैं. इसी अभियान के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 17 जून को ओडिशा के दौरे पर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस दिन श्री शाह ढेनकनाल में एक जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं. चर्चा है पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यहां जनसभा करने आ सकते हैं.

एनडीए सरकार के 9 साल पर भाजपा का राष्ट्रव्यापी जनसंपर्क अभियान

भाजपा की ओडिशा इकाई के महासचिव पृथ्वीराज हरिचंदन ने मीडिया को बताया कि अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान ढेनकनाल में ‘महा जनसंपर्क अभियान’ में हिस्सा लेंगे. उन्होंने बताया कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर भाजपा के राष्ट्रव्यापी जन संपर्क अभियान के तहत कुछ अन्य वरिष्ठ नेता भी ओडिशा का दौरा करेंगे.

22 जून को ओडिशा आ सकते हैं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, जन संपर्क अभियान में हिस्सा लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी 22 जून को ओडिशा का दौरा करने की संभावना है. सूत्रों ने बताया कि प्रदेश भाजपा ने बड़े पैमाने पर जनसंपर्क कार्यक्रम तैयार किया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैलियां शामिल होंगी.

गिरिराज सिंह और अर्जुन मुंडा भी करेंगे जनसभा

भाजपा के एक अन्य नेता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अर्जुन मुंडा और अश्विनी वैष्णव के भी राज्य भर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने की उम्मीद है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में अभी से सभी पार्टियां जुट गयीं हैं. एक ओर विपक्षी दल एकजुट हो रही हैं, तो दूसरी तरफ भाजपा ने अपना चुनाव अभियान तेज कर दिया है.

Also Read: मोदी सरकार के 9 साल : झारखंड में बीजेपी का महा जनसंपर्क अभियान, जानें पूरे 1 महीने का कार्यक्रम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें