28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WTC Prize Money: खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया पर हुई पैसों की बारिश, हार के बाद भी टीम इंडिया मालामाल

ऑस्ट्रेलिया टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल मुकाबले में भारत को 209 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है

Undefined
Wtc prize money: खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया पर हुई पैसों की बारिश, हार के बाद भी टीम इंडिया मालामाल 7

ऑस्ट्रेलिया टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल मुकाबले में भारत को 209 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम पर पैसों की बारिश हुई है.

Undefined
Wtc prize money: खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया पर हुई पैसों की बारिश, हार के बाद भी टीम इंडिया मालामाल 8

भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी के साथ लगभग 13.2 करोड़ रुपये मिल हैं.

Undefined
Wtc prize money: खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया पर हुई पैसों की बारिश, हार के बाद भी टीम इंडिया मालामाल 9

भारतीय टीम को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि फिर टीम इंडिया को बड़ी धनराशि मिली है. भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का उपविजेता बनने पर 6.5 करोड़ रुपये की राशि दी गई है.

Undefined
Wtc prize money: खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया पर हुई पैसों की बारिश, हार के बाद भी टीम इंडिया मालामाल 10

ऑस्ट्रेलिया ने इस खिताबी मुकाबले में शुरुआत से ही अपनी पकड़ को बनाए रखा. पूरे मैच में एक बार भी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पर हावी नजर नहीं आई.

Undefined
Wtc prize money: खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया पर हुई पैसों की बारिश, हार के बाद भी टीम इंडिया मालामाल 11

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 और दूसरी पारी में 270 रन बनाए थे. इन दोनों पारियों के दमपर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 444 रनों का बड़ा टारगेट दिया था.

Undefined
Wtc prize money: खिताबी जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया पर हुई पैसों की बारिश, हार के बाद भी टीम इंडिया मालामाल 12

ऑस्ट्रेलिया द्वारा 444 रनों के बड़े टारगेट के सामने भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से बिखरे नजर आए. टीम इंडिया इस लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में महज 234 रन बना पाई.  

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें