25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव का बरसाना में मनाया जन्मदिन, 21 किलो का काटा केक

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर मथुरा वृंदावन में आते रहते हैं. कई दिन तक तेज प्रताप यादव यहां के आश्रम में रुकते हैं और राधा रानी व श्री कृष्ण के कई मंदिरों में जाकर दर्शन भी करते हैं.

आगरा. बिहार के पर्यावरण एवं वन संरक्षण मंत्री तेज प्रताप यादव ने रविवार को बरसाना के राधा रानी मंदिर में दर्शन किए और अपने पिता लालू यादव का जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने राधा रानी से अपने पिता के स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की. तेज प्रताप यादव ने समर्थकों के साथ केक काटा. इस दौरान वह पूरी तरह से भक्ति भाव में लीन नजर आए. बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर मथुरा वृंदावन में आते रहते हैं. कई दिन तक तेज प्रताप यादव यहां के आश्रम में रुकते हैं और राधा रानी व श्री कृष्ण के कई मंदिरों में जाकर दर्शन भी करते हैं. इसके साथ ही कई बार लोगों ने उन्हें कुंज गलियों में विचरते हुए भी देखा है.

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता का मनाया जन्मदिन

रविवार को तेज प्रताप यादव के पिता लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन था. ऐसे में तेज प्रताप बरसाने के राधा रानी मंदिर में पहुंचे. पहले उन्होंने राधा रानी के दर्शन किए और उसके बाद उन्होंने मौके पर मौजूद कुछ लोगों के साथ पिता का जन्मदिन मनाया और करीब 21 किलो का केक काटा. इस दौरान मंदिर के गोस्वामी विशंभर दयाल ने पूजा अर्चना भी कराई. सादा धोती कुर्ता पहनकर तेज प्रताप एक आम भक्त की तरह राधा रानी मंदिर में पहुंचे थे

Also Read: UP Weather: यूपी में जोरदार बारिश के साथ मानसून की होगी एंट्री, इन जिलों में हीट वेव, IMD ने जारी किया अलर्ट
वीडियो कॉल कर लालू यादव से बात की तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव ने मंदिर के अंदर अपनी फोटो खींची जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इससे पहले तेज प्रताप यादव ने मोबाइल से वीडियो कॉल कर अपने पिता लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी. पिता से बोला कि आपके कहे अनुसार वह बरसाना के संत रमेश बाबा के आश्रम में पहुंचे हैं और यहीं पर आपके जन्मदिन का केक काटेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें